4 करोड़ के फर्जीवाड़ा का शिकार हुए राहुल द्रविड़, पहुंचे पुलिस स्टेशन

Posted By:
Rahul Dravid Files Police Complaint Against Bengaluru Firm

नई दिल्ली। भारत के दिग्गज पूर्व दिग्गज कप्तान राहुल द्रविड़ ने बेंगलुरू की एक कंपनी के खिलाफ सदाशिव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल राहुल द्रविड़ 4 करोड़ रुपए के फर्जीवाड़ा का शिकार हुए हैं। द्रविड़ का कहना है कि कंपनी की पोंजी स्कीम के तहत उन्होंने कुछ पैसे जमा किए थे, लेकिन उन्हें इसमें फायदे की जगह नुकसान हुआ।

न्यूज 18 के मुताबिक द्रविड़ ने विक्रम इंवेस्टमेंट के खिलाफ की गई शिकायत में कहा है कि उन्होंने ज्यादा इंटरेस्ट पाने के मकसद से 20 करोड़ रुपए जमा कराए थे, लेकिन उन्हें महज 16 करोड़ रुपए ही वापस मिले। पुलिस ने द्रविड़ की शिकायत बनशंकरी पुलिस को सौंप दी है, जो कि कंपनी द्वारा किए गए 500 करोड़ रुपए के घोटाले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि कंपनी पर 800 करोड़ निवेशकों के 300 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है। द्रविड़ की शिकायत पर बेंगलुरु पुलिस इस मामले में और ज्यादा छानबीन कर रही है।

शिकायत के मुताबिक, फर्म ने 40-50 फीसदी रिटर्न देने का वादा करके निवेशकों को लुभाया था। केवल राहुल गांधी ही नहीं, ऐसी खबरें आ रही हैं कि कई बड़े दिग्गज जैए साइना नेहवाल और प्रकाश पादुकोण ने भी इस फर्म में निवेश किया हुआ है। हालांकि, शिकायत केवल द्रविड़ ने दर्ज कराई है।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, March 18, 2018, 18:11 [IST]
Other articles published on Mar 18, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट