KXIP vs RR Match Preview: पंजाब से हार का बदला लेना चाहेगी राजस्थान राॅयल्स

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन-12 के 32वें मुकाबले में किंग्‍स इलेवन पंजाब और राजस्‍थान रॉयल्‍स का मोहाली में आमना-सामना होने वाला है। पंजाब गजब की फाॅर्म में चल रही है तो राजस्थान प्लेआफ में जगह बनाने के लिए संघर्ष करती दिख रही है। राजस्थान 7 मैचों में 2 मुकाबले ही जीत पाई है जबकि पंजाब 8 मैचों में 4 जीत चुकी है। इस मुकाबले में राजस्थान चाहेगा कि वह सीजन के चाैथे मुकाबले में पंजाब से मिली हार का बदला ले।

पंजाब को हार की हैट्रिक का डर है। वह अपने पिछले दोनों मुकाबले मुंबई इंडियंस और बेंगलुरू के खिलाफ हार चुकी है। ऐसे में पंजाब चाहेगा कि खराब दाैर से गुजर रही राजस्थान टीम को हराकर जीत की पटरी पर उतरा जाए। मैच के दाैरान जोस बटलर और रविचंद्रन अश्विन पर भी नजरें रहने वाली हैं। देखने वाली बात होगी कि क्या बचलर मांकड रन आउट का जवाब अश्विन को बल्ले से दे पाएंगे या फिर अश्विन उनपर हावी होते हैं।

विश्व कप 2019 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानें किसे मिला मौका और कौन हुआ बाहर

क्या कहते कहते हैं आंकड़े

पुराने आंकड़े देखा जाए तो राजस्थान का पलड़ा भारी है लेकिन इस सीजन में कोई भी टीम किसी भी मोड़ पर मैच बदलकर सबको हैरान कर रही है। दोनों टीमों के बीच 18 मैच हो चुके हैं जिसमें राजस्थान ने 10 तो पंजाब ने 8 मैच जीते हैं। वहीं मोहाली में भी इनकी टक्कर एक-दूसरे के खिलाफ फिफ्टी-फिफ्टी रही है। दोनों के बीच मोहाली में 6 मैच हुए जिसमें दोनों ने 3-3 मुकाबले जीते हैं।

ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन-

पंजाब- क्रिस गेल, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, मोहम्मद शमी, लोकेश राहुल, मुरुगन अश्विन, निकोलस पूरन (wk), सरफराज खान, एंड्रयू टाय, सैम क्यूरन

राजस्थान- अजिंक्य रहाणे (कप्तान), धवल कुलकर्णी, स्टीवन स्मिथ, जोस बटलर, जयदेव उनादकट, संजू सैमसन (wk), कृष्णप्पा गौथम, राहुल त्रिपाठी, श्रेयस गोपाल, लियाम लिविंगस्टोन, जोफ्रा आर्चर

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, April 16, 2019, 13:38 [IST]
Other articles published on Apr 16, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X