क्रिस गेल के आरोपों पर रामनरेश सरवन ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कही ये बात

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर रामनरेश सरवन ने अपने पूर्व साथी क्रिस गेल के ऊपर अपनी चुप्पी तोड़ी। गेल ने अपने एक पुराने साथी खिलाड़ी पर जमकर भड़ास निकाली और उसे कोरोना वायरस से भी खतरनाक बताया है। दरअसल, गेल ने पूर्व मिडल-ऑर्डर बल्लेबाज रामनरेश सरवनपर खुलकर हमला बोला था।

गेल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया उसमें उन्होंने कहा, 'सरवन, तुम फिलहाल कोरोना वायरस से भी बुरे हो।' गेल ने आगे कहा, 'तो तलावाह्स के साथ मेरा घटनाक्रम हुआ है, उसमें तुम्हारी बड़ी भूमिका है।

10 क्रिकेटर जिनमें 5 के लॉकडाउन में बिगड़े बोल, बाकी 5 बन गए रियल लाइफ हीरो

अब सरवन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो के हवाले से कहा, '' मैं निर्णय लेने की प्रक्रिया या निर्णय प्रक्रिया में किसी भी तरह की भागीदारी से इंकार करता हूं, जिसके कारण गेल का 2020 के कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) टूर्नामेंट में जमैका तलावाह्स का प्रतिनिधित्व करने के लिए चयन नहीं हुआ।

"उस वीडियो में, उसने झूठे आरोप लगाए हैं और एक व्यक्ति के अच्छे नाम और प्रतिष्ठा को कलंकित किया है।

उन्होंने कहा, ''मैं जवाब देता हूं, इसलिए नहीं कि मुझे लगता है कि गेल इसके योग्य है, बल्कि इसलिए कि मुझे लगता है कि इतने सारे लोगों के चरित्र और करियर की रक्षा का भी मामला है और जनता के सामने रिकॉर्ड सीधा और तय होना चाहिए, जिसकी छवि उन्होंने कुरेदने की कोशिश की, " जोड़ा।

ICC Test Rankings: अक्टूबर 2016 के बाद पहली बार टॉप से खिसका भारत

गेल ने पहले सरवन को 'सांप' कहा था और उन्होंने यह भी कहा था कि वह 'कोरोनोवायरस से भी बदतर' थे।

"मैं यह स्पष्ट कर दूं कि मैंने अपने करियर की शुरुआत से ही गेल के साथ खेला था। मैंने हमेशा एक असाधारण प्रतिभा, एक सहयोगी और एक महत्वपूर्ण मित्र के रूप में उनका सम्मान किया है। इसलिए, इन आरोपों पर मुझे जोरदार झटका है, "सरवन ने कहा।

तलावाह्स ने यह भी कहा है कि सरवन का फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन नहीं किए जाने से कोई लेना-देना नहीं था।

"गेल ने निर्णय के कई कारण दिए जो कि उन्हें तलावाह्स में बनाए रखने के लिए नहीं किए गए थे। हालांकि, सच्चाई यह है कि यह निर्णय सामूहिक रूप से स्वामित्व और प्रबंधन टीम द्वारा किया गया था जिसमें रामनरेश सरवन शामिल नहीं थे और विशुद्ध रूप से व्यापार और क्रिकेट तर्क पर आधारित थे, "तलावाह्स ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक बयान में कहा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, May 2, 2020, 9:25 [IST]
Other articles published on May 2, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X