ईशांत और रैना ने बताई पूरी कहानी, कैसे यह शख्स गाड़ी लेकर पिच पर पहुंच गया

Posted By:

नई दिल्ली। दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच एयरफोर्स के पालम मैदान में चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक देखने को मिली थी। शुक्रवार को इस मैदान पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक वैगन-आर कार सुरक्षा व्यवस्था को धताते-बताते हुए पिच तक पहुंच गई। उस समय वहां पर भारतीय क्रिकेटर इशांत शर्मा, गौतम गंभीर और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी मौजूद थे।

Ranji trophy: Suresh Raina, Ishant Sharma react after man drives car onto pitch

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने सर्विस स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड (एसएससीबी) से इस घटना को लेकर रिपोर्ट मांगी है। बता दें कि जब यह घटना घटी तो मैदान पर 11 फील्डर्स के अलावा दो बल्लेबाज और दो अंपायर भी मौजूद थे। कार की टक्कर से किसी भी खिलाड़ी को जानलेवा चोट लग सकती थी। गौतम गंभीर ने तो इस कार से दौड़ लगाकर खुद को बचाया।

इस बड़ी घटना पर उत्तर प्रदेश के कप्तान सुरेश रैना का कहना है, 'रणजी मैच में इस तरह का व्यवधान बहुत ही परेशान करने वाला है। किसी को भी ऐसी उम्मीद नहीं थी। शुक्र है कि सभी सुरक्षित हैं।'

इसके अलावा ईशांत शर्मा ने ट्वीट किया कि आज रणजी मैच के दौरान दिल दहलाने वाला दृश्य जिसमें गौतम गंभीर साथ में इसका गवाह बना। बता दें कि ये घटना दिन का खेल खत्म होने से 20 मिनट पहले शाम के लगभग चार बज कर 40 मिनट पर अचानक मैदान में एक वैगन-आर कार घुस गई। इस समय उत्तर प्रदेश की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी। कार चालक ने खुद की पहचान गिरीश शर्मा के रूप में बताई है।

Story first published: Saturday, November 4, 2017, 15:10 [IST]
Other articles published on Nov 4, 2017
Please Wait while comments are loading...