इस रैपर ने IPL पर लगाया उनका गाना चुराने का आरोप, कानूनी कार्रवाई की बात की

नई दिल्ली: 2020 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में सितंबर को शुरू होने वाला है। कोरोनोवायरस महामारी के बीच, टी 20 टूर्नामेंट इसकी शुरुआत की तारीख के करीब है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने लीग गेम्स के लिए पूरा शेड्यूल भी जारी कर दिया। मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) शुरुआती मैच में हॉर्न बजाएंगे।

'आएंगे हम वापस 'नाम का IPL थीम गीत -

'आएंगे हम वापस 'नाम का IPL थीम गीत -

IPL ने 'आएंगे हम वापस 'नाम का IPL थीम गीत भी जारी किया और इसने पहले ही समर्थकों की कल्पनाओं पर कब्जा कर लिया है। फैन्स टूर्नामेंट के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हालिया घटनाक्रम उन्हें खुश करने के लिए बहुत कुछ देगा। हालांकि, यह गीत टी 20 मेगा इवेंट में जाने के बाद विवाद में आ गया लगता है।

कृष्णा कौल नाम के एक रैपर ने लगाया आरोप-

कृष्णा कौल नाम के एक रैपर ने लगाया आरोप-

कृष्णा कौल नाम के एक रैपर अपने गीत को नए थीम गीत के रूप में उपयोग करने के लिए आईपीएल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए तैयार है। उन्होंने आईपीएल पर उनके गीत, 'देख कौन आया वापस' को चुराने का आरोप लगाया है। ट्विटर पर रैपर के करीब 10.8 हजार फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपने साथी कलाकारों से अपने पोस्ट को वायरल करने का अनुरोध भी किया।

'दो-तीन बॉलर ही ऐसे हैं'- गंभीर ने बताया कौन कर सकता है IPL 2020 में रसेल को तंग

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "दोस्तों, @IPL ने मेरे गीत" देख कौन आया वापस "को लिया है और इस पर "आयेंगे हम वापस" बनाया है जबकि किसी तरह का क्रेडिट नहीं दिया गया है। मैं अपने साथी कलाकारों और दोस्तों को ट्विटर पर रीट्वीट के लिए अनुरोध करता हूं कि वे इस जागरूकता के लिए ट्वीट करें, वे इससे बच नहीं सकते। "

बाद में रैपर ने ये कहा-

बाद में रैपर ने ये कहा-

एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर, उन्होंने आईपीएल पर अपने गाने को लूटने का आरोप लगाते हुए कानूनी कार्रवाई करने का भी वादा किया।

इस बीच, आईपीएल रैपर ने बाद में मामले पर एक और रुख अपना लिया। वह यह कहते हुए स्पष्ट रूप से कट गया कि यह गीत उसकी रचना नहीं है और उसने केवल गीत गाया है।

गायक ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर लिखा, "कृपया ध्यान दें, द ड्रीम 11 आईपीएल टाइटल ट्रैक" आयेंगे हम वापस "मेरे द्वारा रचित और लिखित नहीं है। इस रेप के पीछे सिर्फ आवाज मेरी है! धन्यवाद।"

यहां देखें आईपीएल 2020 का गीत-

आईपीएल मार्च के महीने से खेला जाना था, लेकिन कोरोनोवायरस की महामारी ने खेल को खराब कर दिया। इसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित करना पड़ा और टूर्नामेंट के रद्द होने की भी संभावना थी।

यूएई में यह प्रतियोगिता केवल तीन स्थानों- शारजहां, अबू धाबी और दुबई में खेली जाएगी। आप इस सीजन का थीम गीत यहां पर देख और सुन सकते हैं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: ipl 2020 song ipl
Story first published: Tuesday, September 8, 2020, 13:14 [IST]
Other articles published on Sep 8, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X