पीएसएल में एक बार फिर से खेलते नजर आएंगे राशिद खान, शाकिब अल हसन ने नाम लिया वापस

Rashid Khan joins Lahore Qalanders to play in Pakistan Super League 2021| Oneindia Sports

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग कोरोना के चलते बीच में ही रोक दी गई थी। लेकिन अब एक बार फिर से जून माह में पीएसएल के बाकी के मैच यूएई में खेले जाएंगे। पीएसएल के बाकी के मैच 5 जून से शुरू हो रहे हैं। ऐसे में अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान एक बार फिर से पीएसएल में खेलते हुए नजर आएंगे। राशिद खान को लाहौर कलंदर की टीम में शामिल किया गया है। वह बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की जगह टीम में शामिल होंगे। शाकिब ने पीएसएल से अपना नाम वापस ले लिया है, यही वजह है कि राशिद को उनकी जगह टीम में शामिल किया जाएगा। शाकिब ने पीएसएल की जगह ढाका प्रीमियर लीग में खेलने का फैसला लिया है।

बता दें कि राशिद खान ने पहले पीएसएल के दूसरे हाफ से अपना नाम वापस ले लिया था क्योंकि उन्होंने ससेक्स के लिए करार किया था। लेकिन अब उन्होंने पीएसएल में हिस्सा लेने का फैसला लिया है। दरअसल टी-20 ब्लास्ट के लिए करार के चलते राशिद खान ने पीएसएल के बाकी के मैच नहीं खेलने की बात कही थी, लेकिन ससेक्स से अनुमति मिलने के बाद अब राशिद पीएसएल में नजर आएंगे। लाहौर कलंदर के सभी मैच पूरे होने के बाद एक बार फिर से राशिद खान यूके जाएंगे और टी-20 ब्लास्ट लीग में शामिल होंगे। पीएसएल में खेलने को लेकर राशिद खान ने कहा कि मैं एक बार फिर से पीएसएल में वापसी को लेकर उत्साहित हूं।

इसे भी पढ़ें- COVID के चलते नहीं रही पूर्व महिला क्रिकेटर की मां, कोहली ने इलाज में की थी 6.77 लाख रुपए की मदद

राशिद खान ने कहा कि पीएसएल के इस सीजन की शुरुआती मैचों में मैंने अच्छा प्रदर्शन किया था। मुझे उम्मीद है कि एक बार फिर से मैं उसी फॉर्म को बरकरार रख पाऊंगा। बता दें कि राशिद खान ने शुरुआत में पीएसएल की बजाए टी-20 ब्लास्ट में खेलने को वरीयता दी थी। लेकिन यूके में कोरोना के चलते लगे यात्रा प्रतिबंध की वजह से उनकी योजना धरी रह गई। लेकिन जब यूके में यात्रा पर प्रतिबंध हटता है तो एक बार फिर से राशिद टी-20 ब्लास्ट से जुड़ेंगे। पीएसएल में अपनी जिम्मेदारियों से मुक्त होने के बाद ही वह यूके खेलने के लिए जा पाएंगे। वहीं शाकिब अल हसन की बात करें तो शुरुआत में उन्हें लाहौर कलंदर के लिए चुना गया था। लेकिन बाद में उन्होंने ढाका प्रीमियर लीग खेलने के लिए पीएसएल से अपना नाम वापस ले लिया। ढाका प्रीमयिर लीग 31 मई से शुरू हो रहा है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: rashid khan psl
Story first published: Sunday, May 23, 2021, 14:06 [IST]
Other articles published on May 23, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X