'मेरी पत्नी कल से कुछ नहीं खाया', U19 फाइनल के बवाल के बाद रवि के पिता ने किया खुलासा

U19 WC: Ravi Bishnoi का गुस्सा देख माता-पिता भी हुए थे परेशान, मां ने छोड़ा था खाना |वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली: रवि बिश्नोई के लिए एक यादगार U19 विश्व कप रहा है, वे 17 विकेट के साथ अग्रणी विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे। फाइनल में, उनके चार विकेटों ने भारत को वापसी करने में मदद की। लेकिन टीम इंडिया के लिए चीजें उतनी बेहतर नहीं थी क्योंकि वे ये मुकाबला तीन विकेट से बांग्लादेश से हार गए थे।

शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन के बाद भी भारत को जीत दिलाने की खीज उस समय बिश्नोई के लिए और दोगुनी हो गई जब बांग्लादेश और भारत के खिलाड़ियों के बीच मैच खत्म होने के तुरंत बाद धक्का-मुक्की देखने को मिली। बिश्नोई उन दो भारतीय क्रिकेटरों में शामिल थे जिन्हें और आकाश सिंह गलत व्यवहार के लिए आरोपित किया गया था।

रवि के पिता मांगीलाल बिश्नोई इस बात से हैरान थे कि सबसे शांत रहने वाले उनके बेटे को अचानक हुआ क्या।

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर रॉबिन सिंह को UAE क्रिकेट में मिली बड़ी जिम्मेदारी

"मुझे आश्चर्य है कि मेरे बेटे के साथ क्या हुआ, क्योंकि वह मेरे सबसे शांत बच्चों में से एक है [रवि की दो बड़ी बहनें और एक भाई है]। उन्होंने अपने टीम के साथी को बचाने की कोशिश करते हुए घटनाओं के क्रम और परिस्थितियों को समझाया," मांगीलाल ने मिड-डे से कहा।

इस घटना ने बिश्नोई के परिवार को काफी प्रभावित किया है। "मेरी पत्नी ने कल से कुछ नहीं खाया है," रवि के पिता ने कहा।

खेल के बाद, भारतीय कप्तान, प्रियम गर्ग, ने यह कहने में कोई कसर नहीं छोड़ी कि बांग्लादेश के खिलाड़ियों की हरकतें गंदी थीं।

इस मामले में आईसीसी ने कार्रवाई करते हुए 5 खिलाड़ियों को दोषी पाया है। इन खिलाड़ियों पर लेवल 3 के तहत आईसीसी आचार संहिंता का उल्लंघन में लेवल 3 का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया है।

तीन बांग्लादेशी खिलाड़ी; एमडी तौहिद ह्रदोई, शमीम हुसैन और रकीबुल हसन हैं और दो भारतीय खिलाड़ी; आकाश सिंह और रवि बिश्नोई पर कोड के अनुच्छेद 2.21 का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया, जबकि बिश्नोई पर अनुच्छेद 2.5 को तोड़ने का एक और आरोप मिला।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, February 12, 2020, 18:25 [IST]
Other articles published on Feb 12, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X