खूब हुआ था ड्रामा, अब रवि शास्त्री बोले- मुझे बिल्कुल पछतावा नहीं है

नई दिल्ली। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री को हाल के दिनों में केनिंगटन ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले लंदन में अपनी बुक लॉन्च में शामिल होने के बाद काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इसके तुरंत बाद, वह कोरोना की चपेट में आ गए और रिपोर्टें सामने आने लगीं कि उन्होंने पुस्तक लॉन्च पर भीड़ जमा की थी जिस कारण कोरोना ने दस्तक दी। इस मामले को लेकर खूब ड्रामा हुआ था। हालांकि, 59 वर्षीय शास्त्री ने दावों का खंडन करते हुए कहा कि उस समय किसी को भी कोरोना नहीं हुआ था। मुंबई में जन्मे शास्त्री ने कहा कि उन्हें अपनी बुक लॉन्च पर जाने का कोई पछतावा नहीं है।

यह भी पढें- कोहली VS रोहित : दोनों दिग्गजों में से कौन है बेहतर IPL बल्लेबाज, देखें आंकड़े

रवि शास्त्री कहते हैं, मुझे बिल्कुल पछतावा नहीं है

रवि शास्त्री कहते हैं, मुझे बिल्कुल पछतावा नहीं है

शास्त्री ने द गार्जियन के साथ एक इंटरव्यू में कहा, "वहां लगभग 250 लोग थे और उस पार्टी से किसी को भी COVID नहीं हुआ। मुझे यह मेरी पुस्तक के विमोचन के समय नहीं मिला क्योंकि यह 31 (अगस्त) को था और मैं 3 सितंबर को पाॅजिटिव पाया गया था। यह तीन दिनों में नहीं हो सकता। मुझे लगता है कि मुझे कोरोना लीड्स (जहां तीसरा टेस्ट आयोजित किया गया था) वहां हुआ था। मुझे इस बात का बिल्कुल भी अफसोस नहीं है क्योंकि उस समारोह में मैं जिन लोगों से मिला, वे सब ठी थे।"

उंगली उठाना कहां सही है?

उंगली उठाना कहां सही है?

शास्त्री ने आगे कहा, "और लड़कों के लिए अपने कमरे में लगातार रहने के बजाय बाहर निकलना और अलग-अलग लोगों से मिलना अच्छा था। ओवल टेस्ट में आप 5,000 लोगों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली लिफ्ट चढ़ रहे थे। तो, किताब के विमोचन पर उंगली उठाना कहां सही है?"

रद्द करना पड़ा था मैच

रद्द करना पड़ा था मैच

शास्त्री के बाद, भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर भी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। लेकिन फिर भारत के दूसरे फिजियो योगेश परमार की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव बताई गई, जिसके बाद मैनचेस्टर टेस्ट को रद्द करने का फैसला लिया गया। यह फैसला मैच शुरू होने के ठीक 3 घंटे पहले लिया गया। भारतीय सीनियर खिलाड़ियों ने खेल में हिस्सा लेने को लेकर आशंका जताई जिसके बाद यह फैसला लिया गया। भारत सीरीज में 2-1 से आगे था, लेकिन इसका अभी तक नजीता घोषित नहीं किया गया है। जहां तक ​​शास्त्री का सवाल है, टीम इंडिया के मुख्य कोच के रूप में उनका कार्यकाल संयुक्त अरब अमीरात में 2021 टी20 विश्व कप के बाद समाप्त होने वाला है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भविष्यवाणी
Match 22 - October 28 2021, 07:30 PM
ऑस्ट्रेलिया
श्रीलंका
Predict Now

Story first published: Saturday, September 18, 2021, 10:42 [IST]
Other articles published on Sep 18, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X