RCB vs SRH : हार के बाद डेविड वार्नर का बयान, हमें सही शाॅट खेलने की जरूरत थी

RCB vs SRH
Photo Credit: BCCI/IPL

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सीजन का छठा मैच बुधवार (14 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। बैंगलोर ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में 6 रन से मैच जीत लिया। यह बैंगलोर की लगातार दूसरी जीत है। यह हैदराबाद की लगातार दूसरी हार है। एक समय हैदराबाद आसानी से जीतता दिख रहा था, लेकिन अंतिम समय अचानक विकेट गिरने से मैच से दूर हो गए। वहीं हार झेलने वाले हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर का कहना कहना है कि अंत में खराब प्रदर्शन करना टीम को भारी पड़ा है।

वार्नर ने कहा, ''हमारे गेंदबाजों ने उन्हें रोकने के लिए अच्छा काम किया। मैक्सवेल ने अच्छी बल्लेबाजी की और मंच तैयार किया। हमें अंत में दो बल्लेबाजों के सेट होने की जरूरत थी, लेकिन हम ऐसा करने में नाकाम रहे। हमें एक साझेदारी बनाने और हमें सही शाॅट खेलने की जरूरत थी। हमने क्रॉस बल्लेबाजी शॉट खेले, और यहां खेलने का तरीका यह नहीं है। यह देता है। नुकसान देता है। हम जानते हैं कि आगामी खेलों में कैसे संपर्क किया जाए। हमारे पास यहां तीन और मैच हैं और मुझे लगता है कि विकेट बेहतर होने वाले हैं। हमें पहले छह ओवरों में कम से कम नुकसान उठाना चाहिए और साधारण क्रिकेट खेलना चाहिए।''

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 149 रन बनाए। बैंगलोर की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल ने 59 रन बनाए। हालांकि, उन्हें अन्य साथियों से अपेक्षित समर्थन नहीं मिला। मैक्सवेल के बाद कप्तान विराट ने सर्वाधिक 33 रन बनाए। हैदराबाद की ओर से जेसन होल्डर ने बैंगलोर के टैली को तोड़ने के लिए सबसे अधिक 4 विकेट लिए। उन्हें राशिद खान, भुवनेश्वर और टी नटराजन का अच्छा समर्थन था। 150 रनों का पीछा करते हुए हैदराबाद को शुरुआती झटका लगा। रिद्धिमान साहा सस्ते में आउट हो गए। हालांकि, इसके बाद, डेविड वार्नर और मनीष पांडे ने लड़ाई लड़ी और टीम के स्कोर को आकार दिया। डेविड वॉर्नर ने अपना अर्धशतक बनाया लेकिन 13 वें ओवर में जैमिसन के हाथों कैच आउट हुए। उन्होंने 37 गेंदों में 54 रन बनाए।

IPL 2021 : राशिद खान ने लपका अद्भुत कैच, वीडियो हुआ वायरल

वार्नर के आउट होने के बाद, हैदराबाद के बल्लेबाजों ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाने शुरू कर दिए। वार्नर के बाद, 17 वें ओवर में जॉनी बेयरस्टॉ (12), मनीष पांडे (38) और अब्दुल समद (0) को शहबाज अहमद ने आउट किया। 18 वें ओवर में विजय शंकर (3) और 19 वें ओवर में जेसन होल्डर (4) के बाद बैंगलोर की जीत की उम्मीद धराशायी हो गई। आखिरी ओवर में राशिद खान (17) और शाहबाज नदीम (0) के आउट होने के बाद बैंगलोर 6 रन से जीता। बैंगलोर की तरफ से शाहबाज ने 2 ओवर में 7 रन देकर 3 विकेट लिए, जबकि मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल ने 2-2 विकेट लिए। काइल जैमीसन ने 1 विकेट लिया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, April 14, 2021, 23:52 [IST]
Other articles published on Apr 14, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X