ऋषभ पंत की आउटडोर ट्रेनिंग में छाया धोनी स्टाइल में लगाया हेलीकॉप्टर शॉट- VIDEO

Rishabh Pant can also be seen, emulating MS Dhoni’s trademark helicopter shot | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली: ऋषभ पंत कुछ सप्ताह पहले आउटडोर प्रशिक्षण फिर से शुरू करने वाले नवीनतम क्रिकेटर बने। उन्होंने गुरुग्राम जाने से पहले सुरेश रैना के साथ कुछ समय बिताया। पंत नियमित रूप से जिम सत्र कर रहे हैं और आईपीएल के आगामी सत्र के लिए खुद को फिट रख रहे हैं, जहां वह दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व करेंगे।

22 वर्षीय बल्लेबाज ने अपने प्रशिक्षण और अभ्यास सत्र से अब तक कुछ क्लिप साझा किए हैं, लेकिन एमएस धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट को लगाने का उनका एक वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में छा गया है। बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने धोनी का सिग्नेचर हेलीकॉप्टर शॉट लगाया। यह एक स्पिन बॉलिंग थी जिस पर उन्होंने खड़े-खड़े यह शॉट खेल दिया। उनका हेलीकॉप्टर लंबी-लंबी सीमा की ओर कूच कर गया।

सदमे में पाकिस्तानी फैन, पहले हैरिस राउफ के साथ ली सेल्फी, बाद में पता चला क्रिकेटर को है कोरोना

आईपीएल 2019 के दौरान भी, ऋषभ ने धोनी के इस शॉट को मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह की गेंद पर स्क्वायर लेग बाउंड्री की ओर छक्का लगाकर खेला था। देखिए ऋषभ का लेटेस्ट हेलीकॉप्टर शॉट -

विदेशी दौरों पर ऋषभ की बल्लेबाजी की क्षमताओं ने उन्हें टेस्ट मैचों में प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए सबके पसंदीदा रिद्धिमान साहा पर तरजीह दी है।

उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों के लिए अपनी जगह बनाए रखी लेकिन यह पुष्टि की गई कि राहुल विकेटकीपिंग करेंगे। आगे जाकर, ऋषभ बल्ले से अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए देखेंगे।

एक केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ी के तौर पर वह राष्ट्रीय टीम के शिविर में शामिल होंगे। बीसीसीआई को 2 अगस्त को इसके बारे में एक अंतिम फैसले के साथ आने की उम्मीद है। यह शिविर मोटेरा स्टेडियम में होने की संभावना है।

शिविर के बाद, खिलाड़ी आईपीएल 2020 के लिए अपने संबंधित आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ संयुक्त अरब अमीरात के लिए उड़ान भरेंगे। लीग का 13 वां संस्करण 19 सितंबर से 8 नवंबर तक होने की पुष्टि की गई है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, July 30, 2020, 14:25 [IST]
Other articles published on Jul 30, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X