Road Safety World Series: विंडीज की ओर से खेलता नजर आएगा ये ओलपिंक लीजेंड

नई दिल्ली: सड़क सुरक्षा के बारे में लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए, पूर्व क्रिकेट दिग्गजों का एक ग्रुप अगले महीने मुंबई में उतरेगा, जिसमें एक वार्षिक क्रिकेट टूर्नामेंट- द रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के रूप में भाग लिया जाएगा।

इस टूर्नामेंट में टीमें इस प्रकार हैं- इंडियन लीजेंड्स, वेस्टइंडीज लीजेंड्स, ऑस्ट्रेलियन लीजेंड्स, साउथ अफ्रीकन लीजेंड्स, श्रीलंकाई लीजेंड्स। इन टीमों में सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, कार्ल हूपर, ब्रेट ली, वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान, युवराज सिंह, जोंटी रोड्स, लांस क्लूजनर सहित कई अन्य जैसे स्टार पावर होंगे होगा।

और, अब जमैका के 2011 के 100-मीटर चैम्पियन योहन ब्लैक के रूप में एक और प्रसिद्ध नाम शामिल हो गया है, जो ब्रायन लारा, शिवनारायण चंद्रपॉल के साथ वेस्ट इंडीज लीजेंड्स टीम में खेलने के लिए तैयार है।

विराट कोहली ने बताया आईसीसी के सभी टूर्नामेंटों में कौन सा है सबसे बड़ा

ब्लेक ने 2012 लंदन ओलंपिक खेलों में 100 मीटर और 200 मीटर दोनों में रजत पदक जीते थे और 19.26 के साथ दूसरे सबसे तेज 200 मीटर धावक भी थे और उनका 100 मीटर में 9.69 व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा की टीमें टूर्नामेंट को शुरू करेंगी। तीन स्थानों- पुणे में एमसीए स्टेडियम, नवी मुंबई में डी वाई पाटिल स्टेडियम और सीसीआई में ब्रेबोर्न स्टेडियम में कुल ग्यारह मैच खेले जाएंगे।

उन्होंने कहा, 'इस टूर्नामेंट के लिए काफी उत्साह रहा है और लोग शेड्यूल और टिकटों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मैं प्रशंसकों के लिए बेहद खुश हूं और मुझे यकीन है कि वे दिग्गजों के लिए बड़ी संख्या में आएंगे और देश में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता पैदा करने के इस महत्वपूर्ण कारण का भी समर्थन करेंगे।

वेस्टइंडीज लीजेंड्स टीम:

ब्रायन लारा (सी), योहन ब्लेक, शिवनारायण चंद्रपॉल, रामनरेश सरवन, एडम सैनफोर्ड, कार्ल हूपर, डेंज हयात, डेरेन गंगा, पेड्रो कॉलिन्स, रिकार्डो पॉवेल, रिडली जैकब्स (डब्ल्यूके), सैमुअल बद्री और सुलेमान बेन।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, February 19, 2020, 17:15 [IST]
Other articles published on Feb 19, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X