वर्ल्ड सेफ्टी सीरीज में सिक्सर किंग युवराज का होटल में हुआ बाहुबली अंदाज में स्वागत, देखिए वीडियो

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज फाइनल मुकाबले में युवराज सिंह ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की उसकी बदौलत इंडिया लीजेंड्स की टीम ने खिताब को अपने नाम किया। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में जीत के बाद युवराज सिंह का उनके होटल में जबरदस्त अंदाज में स्वागत किया गया है। खुद युवराज सिंह ने इस जबरदस्त स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जोकि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जबरदस्त अंदाज में स्वागत

जबरदस्त अंदाज में स्वागत

युवराज सिंह ने जो वीडियो साझा किया है उसमे देखा जा सकता है कि युवी अपने अंदाज में डांस कर रहे हैं। होटल आते समय युवराज सिंह का होटल का स्टाफ बाहुबली के अंदाज में स्वागत करता है। होटल का स्टाफ युवराज सिंह को गार्ड ऑफ ऑनर देता है। होटल स्टाफ हाथ में पैन को लंबे हैंडल से तलवार के अंदाज में ऊपर करता है और युवराज सिंह का जबरदस्त अंदाज में स्वागत करता है। वीडियो में बैकग्राउंड पर बाहुबली फिल्म का ब्लॉकबस्टर गाना बज रहा है।

टूटा बाहुबली

टूटा बाहुबली

युवराज सिंह ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा है टूटा हुआ बाहुबली। दरअसल युवराज सिंह के दाए पैर में चोट लगी है और उन्होंने आइस बैग बांध रखा है। इसी वजह से उन्होंने ब्रोकन बाहुबली कैप्शन के साथ इस वीडियो को साझा किया है। वीडियो पर हरभजन सिंह ने तालियों वाली इमोजी कमेंट किया है जबकि इश्वर पांडे ने लिखा युवी पाजी लीजेंड हैं। बता दें कि फाइनल मुकाबले में युवराज सिंह ने 4 छक्के लगाए थे और 41 गेंद पर 60 रनों की पारी खेली थी। वहीं मैच में युसुफ पठान ने 36 गेंदों पर 62 रन बनाए, जिसके चलते भारतीय टीम ने 20 ओवर में 181/4 का स्कोर खड़ा किया था।

टूर्नामेंट में युवराज ने लगाए सर्वाधिक छक्के

टूर्नामेंट में युवराज ने लगाए सर्वाधिक छक्के

भारत के 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका लीजेंड्स की टीम महज 167 रन ही बना सकी। मैच में युसुफ पठान और उनके भाई इरफान पठान ने 2-2 विकेट लिए। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में युवराज सिंह ने सर्वाधिक 17 छक्के लगाए। श्रीलंका लीजेंड्स की ओर से तिलकरत्ने दिलशान ने टूर्नामेंट में सर्वाधिक 271 रन बनाए। जबकि सचिन तेंदुलकर ने 233 रन बनाए। इसके अलावा दिलशान ने टूर्नामेंट में सर्वाधिक 12 विकेट अपने नाम किए। जबकि युसुफ पठान और मुनफ पटेल ने 9-9 विकेट झटके।

इसे भी पढ़ें- WTC के प्रारूप पर रमीज राजा ने खड़ा किया सवाल, भारत-पाक के बीच क्यों नहीं हुआ मैच?

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, March 22, 2021, 16:59 [IST]
Other articles published on Mar 22, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X