रोहित-मयंक इंग्लैंड में ओपन करेंगे, शुबमन गिल का कोई रिप्लेसमेंट नहीं आएगा

Ind vs Eng 1st Test: Mayank Agarwal will replce Shubman Gill in Test Series | Oneindia Sports

नई दिल्लीः बीसीसीआई ने स्पष्ट किया कि टीम प्रबंधन चोटिल भारतीय सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल के लिए कोई विकल्प नहीं मांगेगा। गिल चोट के कारण इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला से बाहर हो गए जिसे ठीक होने में कम से कम तीन महीने लगेंगे। रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल भारत के लिए ओपनिंग करने के लिए तैयार हैं। जबकि स्टैंडबाय ओपनर के रूप में अभिमन्यु ईश्वरन साथ रहेंगे।

गिल ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार शुरुआत की थी, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में आउट ऑफ टच दिखे। वह आईपीएल में भी खराब फॉर्म में थे। इस अटकल के बीच पृथ्वी शॉ को लेकर खबरे आई कि वे इंग्लैंड में स्टाइलिश दाएं हाथ के खिलाड़ी की जगह ले सकते हैं। बीसीसीआई ने कहा कि इस तरह के किसी भी कदम पर विचार नहीं किया जा रहा था।

न्यूज 18 के मुताबिक बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, "जब पृथ्वी शॉ यात्रा करने वाले 24 खिलाड़ियों के पूल में पहले भी शामिल नहीं थे तो इसमें अब क्यों बदलाव आएगा?"

जरूरी तो नहीं संन्यास लेकर ही कमेंट्री की जाए, कार्तिक ने कहा वे तोड़ना चाहते हैं ये दकियानूसी विचारजरूरी तो नहीं संन्यास लेकर ही कमेंट्री की जाए, कार्तिक ने कहा वे तोड़ना चाहते हैं ये दकियानूसी विचार

देवदत्त पडिक्कल पर भी कुछ चर्चा हुई, जिन्होंने यूएई में 2020 के आईपीएल में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स दोनों को आउटस्कोर करके अपना नाम बनाया और घरेलू सर्किट में शानदार स्कोरर रहे लेकिन बीसीसीआई बाएं हाथ के बल्लेबाज को भेजने के लिए उत्सुक नहीं था।

बीसीसीआई ने कहा, "जहां तक ​​देवदत्त पडिक्कल का सवाल है, वह एक महान प्रतिभा है, लेकिन इस तरह धकेले जाने के लायक नहीं है। उनका समय आएगा।"

बीसीसीआई यह भी चाहता है कि शॉ घरेलू क्रिकेट में कड़ी मेहनत करें और सीमित ओवरों में खुद को लगातार साबित करें, इससे पहले कि उन्हें फिर से टेस्ट टीम में जगह दी जा सके।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, July 8, 2021, 10:39 [IST]
Other articles published on Jul 8, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X