काउंटी XI के खिलाफ भयानक शॉट खेलते हुए आउट हुए भारत के ओपनर्स- VIDEO

Rohit Sharma and Mayank Agarwal did not utilize practice match and got out early- Watch
Photo Credit: Twitter
Mayank Agarwal gets clean bowled on Lyndon James inswinger| Oneindia Sports

नई दिल्लीः भारतीय टीम इस समय डरहम में अपना एकमात्र प्रैक्टिस मैच खेल रही है और उसकी शुरुआत बहुत अच्छी नहीं हुई है। रोहित शर्मा सस्ते में आउट हो गए हैं क्योंकि काउंटी सिलेक्ट इलेवन बनाम विराट कोहली के बीच हो रहे इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

ओपनिंग में मयंक अग्रवाल व रोहित शर्मा आए जिन्होंने ठीक-ठाक शुरुआत की। इसके अलावा काउंटी इलेवन की टीम में आवेश खान और वाशिंगटन सुंदर जैसे भारतीयों को भी शामिल किया गया ताकि भारत के ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को जितना संभव हो सके उतनी प्रैक्टिस मिल जाए।

भारत ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के बाद से कोई मुकाबला नहीं खेला है और यह टीम के ओपनर के पास अच्छा मौका था कि वह कुछ रन बना सके लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। दोनों बल्लेबाज अपनी शुरुआत कर ही रहे थे कि लेंडन जेम्स ने गेंदबाजी में आते ही सब कुछ बदल कर रख दिया।

Tokyo 2020: सिंधु से सानिया मिर्जा, यहां देखें टोक्यो ओलंपिक में भारतीय एथलीटों की पूरी लिस्टTokyo 2020: सिंधु से सानिया मिर्जा, यहां देखें टोक्यो ओलंपिक में भारतीय एथलीटों की पूरी लिस्ट

पहले रोहित शर्मा को कुछ मेडन ओवर फेंके गएजिसके बाद वे एक बड़ा शॉट मारने की छटपटाहट में आ गए और उन्होंने एक शॉर्ट डिलीवरी पर पुल शॉट लगा दिया, वे केवल 9 रन बनाकर डीप में कैच आउट हो गए। यह एक अजीबोगरीब शॉर्ट था यहां तक कि कॉमेंटेटर भी हैरान थे कि रोहित ने कैसा शॉट खेला, क्योंकि यहां तो भारतीय खिलाड़ी समय बिताने और अधिक से अधिक रन बनाने के लिए आए थे।

रोहित के आउट होने के बाद उनके जोड़ीदार मयंक अग्रवाल भी चलते बने। जेम्स की फुल लेंथ बॉल पर उन्होंने अपना बल्ला पूरी तरह से मिस कर दिया और 28 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हो गए। भारत पहले ही अपनी पहली पसंद के ओपनर शुभमन गिल को चोट के चलते गंवा चुका है। ऐसे में टीम इंडिया के ओपनरों को थोड़ा और मंजने की जरूरत है ताकि मध्यक्रम पर टेस्ट सीरीज में बल्लेबाजी का लोड कुछ कम किया जा सके।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Tuesday, July 20, 2021, 18:20 [IST]
Other articles published on Jul 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X