पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह के पिता का कोरोना से निधन

Former India fast bowler RP Singh Piyush Chawla's father died due to covid 19 | वनइंडिया हिंदी

लखनऊ। भारत में कोरोना की दूसरी लहर में हजारो लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। कई क्रिकेटर्स के परिवार वाले भी इस कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और उनका निधन हो चुका है। अब टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का कोरोना से निधन हो गया है। आरपी सिंह के पिता शिव प्रसाद सिंह का कोरोना के चलते निधन हो गया। आरपी सिंह के पिता लंबे समय से बीमार थे और उनका कोरोना टेस्ट पिछले हफ्ते ही पॉजिटिव आया था। लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां आज उनका निधन हो गया।

आरपी सिंह से पहले पीयूष चावला के पिता का भी निधन हो गया था। पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार का सोमवार को कोरोना से निधन हो गया था। उनका दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था। आरपी सिंह के पिता के कोरोना संक्रमित होने के बाद आरपी सिंह ने आईपीएल में खुद को कमेंट्री पैनल से अलग कर लिया था और अपने पिता की देखरेख के लिए वापस चले गए थे।

इसे भी पढ़ें- टीम से बाहर होने के बाद कुलदीप यादव ने बयां किया अपना दर्द, बोले- माही भाई की याद आती है

बता दें कि आरपी सिंह ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। इसके बाद उन्होंने हिंदी कमेंट्री करना शुरू कर दिया। वह स्टार स्पोर्ट्स के साथ आईपीएल के इस सीजन में मैच में कमेंट्री कर रहे ते। आरपी सिंह के साथ आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल, इरफान पठान, अजीत आगरकर, दीपदास गुप्ता भी स्टार स्पोर्ट्स की हिंदी कमेंट्री पैनल का हिस्सा थे। लेकिन आईपीएल में सुरक्षित बबल में जिस तरह से एक के बाद एक कोरोना के मामले आने लगे उसके बाद आईपीएल को 4 मई को बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, May 12, 2021, 14:37 [IST]
Other articles published on May 12, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X