'कौन जानता है वो वापस आ जाएं'- पूर्व भारतीय पेसर ने कहा रैना ले सकते हैं संन्यास से यू-टर्न

RP Singh belives Suresh Raina may back in international cricket after good IPL | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने सुरेश रैना के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के फैसले को सही ठहराया है, जो बाएं हाथ के बल्लेबाज के इस विश्वास से उपजा हो सकता है कि भारतीय टीम में वापसी करने के उनके मौके खत्म हो गए। भारत अंडर -19 में और बाद में सीनियर टीम में उत्तर प्रदेश के लिए रैना के साथ खेलने वाले सिंह को लगता है कि रैना के फैसले ने भले ही कुछ हैरान किया हो, शायद बल्लेबाज के नजरिए से, भारतीय क्रिकेटर के रूप में उनके दिन उनके पीछे थे।

आरपी सिंह ने रैना के फैसले को सही ठहराया-

आरपी सिंह ने रैना के फैसले को सही ठहराया-

उन्होंने कहा, 'रैना के साथ मैंने जूनियर दिनों से काफी क्रिकेट खेली है। जहां तक ​​रैना के संन्यास का सवाल है लोग कह रहे हैं कि यह बहुत जल्दी है। मुझे लगता है कि हर किसी को व्यक्तिगत रूप से सोचना होगा कि शारीरिक रूप से कैसे फिट है, भारतीय टीम के संबंध में उनके पास वापसी की क्या संभावना है। उन्होंने रैना के फैसले में अपनी भूमिका निभाई होगी, "सिंह ने क्रिकेट डॉट कॉम को बताया।

IPL 2020: CSK प्रैक्टिस में धोनी ने लगाए बड़े छक्के, खुशी में रैना ने बजाई सीटी- VIDEO

रिटायरमेंट यू-टर्न को खारिज नहीं किया-

रिटायरमेंट यू-टर्न को खारिज नहीं किया-

पिछले शनिवार को रैना के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने से कई लोग स्तब्ध रह गए। वह 33 वर्ष के थे, उन्होंने आखिरी बार 2018 में भारत के लिए एक मैच खेला था। वह आईपीएल में काफी हिट हैं। वह 5368 रन के साथ आईपीएल के इतिहास में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, साथ ही टूर्नामेंट के 193 मैचों के साथ सर्वाधिक कैप्ड खिलाड़ी हैं।

सिंह ने स्वीकार किया कि वह रैना के फैसले के समय से हैरान थे। उन्होंने कहा, यह एक हमेशा के लिए फैसला हो सकता है, लेकिन सिंह ने रैना द्वारा संभावित रिटायरमेंट यू-टर्न को खारिज नहीं किया है, बशर्ते उनके पास यूएई में सीएसके के साथ एक अच्छा आईपीएल सीजन हो।

'एक अच्छा आईपीएल और रैना के पास वापसी का मौका'

'एक अच्छा आईपीएल और रैना के पास वापसी का मौका'

"कौन जानता है कि अगर वह आईपीएल में 1000 रन बना लेता है और फिर से जारी रखने का फैसला करता है। लेकिन जब आप छोड़ने का निर्णय लेते हैं तो आप कठिन सोचते हैं। रैना ने सभी कारकों के बारे में गहराई से सोचा होगा। कौन जानता है कि वह विदेशी लीग में खेल सकता है जैसे युवराज ने कनाडा में किया था। इसमें कुछ भी गलत नहीं है, "उन्होंने कहा।

उन्होंने कहा, 'मुझे उनके फैसले से अचानक आश्चर्य हुआ। अभी हाल ही में, वह कह रहा था कि वह टेस्ट क्रिकेट में वापसी करना चाहता था। मैंने उसे यह कहते हुए इरफान पठान के साथ बातचीत में सुना था। "

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, August 23, 2020, 9:30 [IST]
Other articles published on Aug 23, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X