IPL 2020 : नहीं थम रहीं CSK की मुश्किलें, दूसरी बार कोरोना पाॅजिटिव पाए गए रुतुराज

IPL 2020 : Ruturaj gaikwad set to miss first match between MI vs CSK | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए मुसीबतें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2020 संस्करण से आगे बढ़ रही हैं क्योंकि उनके बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ को दूसरी बार कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। इसका मतलब है कि गायकवाड़ अभी भी टीम में शामिल नहीं हो सकते। जब से एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपने पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के बाद सुपर किंग्स दुबई में उतरे, वे मुसीबतों से गुजर रहे हैं।

जहां तक ​​गायकवाड़ का सवाल है, द टाइम्स ऑफ इंडिया (टीओआई) की रिपोर्ट के अनुसार, सीएसके के सूत्रों ने पुष्टि की है कि वह शुरू से ही अहम खिलाड़ियों में शामिल है। उन्हें तीसरे नंबर के लिए सुरेश रैना की जगह लेने वाले उम्मीदवारों में से एक माना गया है। टूर्नामेंट में सीएसके के प्रमुख रन-स्कोरर रैना पहले 'व्यक्तिगत कारणों' के कारण बाहर हो गए।

IPL 2020 : निखिल नाइक पर रहेंगी नजरें, अमित मिश्रा को मारे थे लगातार 5 छक्के

महान स्पिनर हरभजन सिंह ने भी टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद सुपर किंग्स को बड़ा झटका दिया। कई विशेषज्ञों का मानना ​​है कि हरभजन के बिना सीएसके के लिए आगे बढ़ना कठिन होगा। हालांकि, उनकी अनुपस्थिति के बावजूद, सीएसके के पास मिशेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, इमरान ताहिर और पीयूष चावला जैसे स्टार स्पिनर हैं।

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पिच धीमी तरफ होने की उम्मीद है और स्पिनरों को एक प्रभाव बनाने के लिए अनुमान लगाया गया है। सुपर किंग्स टूर्नामेंट के तीन बार के चैंपियन हैं और उनसे काफी उम्मीद की जाएगी। उनका पहला मैच रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ शनिवार, 19 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होगा। 2020 का आईपीएल प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में एमएस धोनी की वापसी के लिए भी निर्धारित है। 15 अगस्त को धोनी ने 16 साल तक राष्ट्र की सेवा करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, September 16, 2020, 11:11 [IST]
Other articles published on Sep 16, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X