फैशन ऑइकन बन चुकीं हैं सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों बी-टाउन की चर्चा है। हालांकि सारा ना तो फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखती हैं और ना ही वे महिला क्रिकेट में भाग्य आजमा रही, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत मजा आता है। जिसका सबूत उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें हैं जो वे अक्सर शेयर करती रहती हैं। अपने भाई अर्जुन और पिता सचिन तेंदलुकर की सादगी की छवि से बिल्कुल उलट सारा तेंदुलकर एक ग्लैमर लाइफस्टाइल में यकीन रखती हैं।

नयी फैशन ऑइकन सारा तेंदुलकर-

नयी फैशन ऑइकन सारा तेंदुलकर-

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई के दौरान उनकी सादगी ने भी कई लोगों का दिल जीता था। वह अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। सारा के इंस्टाग्राम काफी फॉलोअर्स हैं और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं।

मेडिसिन में ली हुई है डिग्री-

मेडिसिन में ली हुई है डिग्री-

22 वर्षीय सारा, यूनाइटेड किंगडम के लंदन विश्वविद्यालय से मेडिसिन में स्नातक हैं। ऐसी अफवाहें थीं कि वह बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करेंगी, लेकिन उनके पिता ने यह कहते हुए हवा निकाल दी कि वह फिल्म उद्योग में नहीं आएंगी।

शाहिद अफरीदी ने लिए मौजूदा भारतीय टीम में अपने दो फेवरेट बल्लेबाजों के नाम

मां अंजली भी हैं डॉक्टर-

मां अंजली भी हैं डॉक्टर-

सारा के हाव-भाव देखकर उनमें अपने पिता से कहीं ज्यादा मां अंजली की झलक दिखाई देती है जो पेशे से डॉक्टर हैं और सारा ने भी अब इसी फील्ड में ग्रेजुएशन करके साबित किया है कि वे अपनी माता को करीब से फॉलो कर रही हैं।

शुबमन गिल के साथ जोड़ा जाता है अक्सर नाम-

शुबमन गिल के साथ जोड़ा जाता है अक्सर नाम-

सारा की फोटो को देखकर लगता है कि वे अपनी जिंदगी को खुलकर जीना पसंद करती हैं। उनमें किसी तरह की झिझक या शर्मीला स्वभाव नहीं है।

हाल में ही सारा का नाम युवा क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ तब जोड़ा गया जब दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ही कैप्शन वाली तस्वीर शेयर की। पिछले कुछ महीनों में, शुबमन और सारा के एक-दूसरे को डेट करने की कई अफवाहें सामने आई हैं।

एक जैसी कैप्शन की फोटो के चलते फिर सुर्खियों में रही ये जोड़ी-

एक जैसी कैप्शन की फोटो के चलते फिर सुर्खियों में रही ये जोड़ी-

कई उदाहरणों में, दोनों को अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर एक दूसरे के साथ संवाद करते हुए भी देखा गया है।

हालांकि, इस बार दोनों ने समान कैप्शन के साथ तस्वीरें पोस्ट करने के लिए फिर से खबर बनाई है। एक आंख वाले इमोजी के साथ "मैं जासूसी करता हूं", जिसे शुबमन और सारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है।

सचिन को है बेटी पर गर्व-

सचिन को है बेटी पर गर्व-

अभी कुछ ही दिनों पहले सचिन तेंदुलकर ने एक फोटो शेयर की थी जो उनकी बचपन की याद पर थी यह वीडियो सारा ने ही बनाई थी। वीडियो में सचिन बारिश का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे थे। और उन्होंने सारा को अपनी फेवरेट कैमरा वूमैन बताया था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, August 2, 2020, 15:25 [IST]
Other articles published on Aug 2, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X