कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के 6 दिन बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुए सचिन तेंदुलकर

Sachin Tendulkar hospitalised after testing COVID-19 positive last week | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हॉस्पिटल में भर्ती है। सचिन तेंदुलकर को 27 मार्च को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था। इसी बात की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया है कि वह फिलहाल हॉस्पिटलाइज हो चुके हैं और उन्होंने अपने चाहने वालों को धन्यवाद दिया है जिन्होंने उनके लिए दुआएं की हैं।

सचिन का कहना है कि मेडिकल सलाह और सावधानी बरतने के लिहाज से उन्होंने अपने आप को हॉस्पिटल में भर्ती कराने का फैसला किया है। इसके साथ ही सचिन कहते हैं कि वे कुछ दिनों में घर में वापस आने की उम्मीद कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सबको अपनी देखभाल करने और सुरक्षित रहने की बात की है।

वर्ल्ड चैम्पियनशिप फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को लेकर आईसीसी ने किया ये बदलाव

इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने अपनी भारतीय टीम के साथियों को विश्व कप 2011 की दसवीं वर्षगांठ पर बधाई भी दी है। सचिन का ट्वीट इस प्रकार है-

"आप सभी का दुआओं के लिए धन्यवाद। जरूरी सुरक्षा बरतने की मेडिकल सलाह को मानते हुए मैं हॉस्पिटलाइज हो चुका हूं। मुझे उम्मीद है कुछ दिनों में घर वापस आ जाऊंगा। अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहिए। सभी भारतीयों और अपने टीम के साथियों को वर्ल्ड कप जीत की दसवीं वर्षगांठ पर बधाई देता हूं।"

आपको बता दें सचिन तेंदुलकर दुनिया के एकमात्र ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने 100 अंतरराष्ट्रीय शतक लगाए हैं और 200 टेस्ट मैच खेले हैं। सचिन का कहना था कि उन्होंने कोविड-19 की चपेट में आने से बचने के लिए सभी जरूरी सावधानियां बरती थी लेकिन उनको धीरे-धीरे हल्के लक्षण दिखाई दिए और बाद में उनका टेस्ट पॉजिटिव आया।

इसके बाद सचिन ने बताया कि उन्होंने अपने आपको क्वॉरेंटाइन कर लिया था क्योंकि डॉक्टर ने इसी तरह की सलाह दी थी और उन्होंने बाकी सभी चीजें भी करनी शुरू कर दी थी।

सचिन ने कहा था, "मैं सबका धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया खासकर उन सभी हेल्थ केयर प्रोफेशनल का। टेक केयर ऑल ऑफ यू।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, April 2, 2021, 11:26 [IST]
Other articles published on Apr 2, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X