Video: शेफ बने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, जानिए दोस्तों के लिए क्या पका रहे हैं?

Posted By:
Sachin Tendulkar turns chef on New Year

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने जब तक क्रिकेट खेला तब तक तो वे केवल अपने बल्ले से गेंदबाजों की धुनाई करने के लिए जाने जाते रहे लेकिन रिटायरमेंट के बाद सचिन बतौर ऑलराउंडर बनकर उभरे हैं। क्रिकेट के अलावा, तेंदुलकर ने ड्राइविंग जैसे जीवन के कई अन्य क्षेत्रों में अपनी क्षमता को साबित किया है।

अब सचिन ने अपनी खाना पकाने की कला से सभी को परिचित करवाया है। दरअसल सचिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे खाना पकाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल सचिन बारबेक्यू बना रहे हैं।

सचिन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "यह नए साल की पूर्व संध्या पर अपने दोस्तों के लिए खाना बनाने में खुशी मिली। मुझे खुशी है कि उन सभी को मजा आया और अब भी अपनी उंगलियों को चाट रहे हैं। आशा है कि आप सभी के लिए नव वर्ष की पूर्व संध्या आनंमयी रही होगी। आप सभी को नए साल 2018 की हार्दिक शुभकामनाएं।"

वहीं वीडियो में सचिन कहते हैं- "यह एक विशेष नव वर्ष बारबेक्यू है इसमें से स्वादिष्ट खुशबू आ रही है। यह समय के साथ बेहतर और बेहतर होगा।" बता दें कि सचिन जब भी फ्री होत हैं वो हमेशा अपने दोस्तों व परिवार के साथ समय बिताते हैं।

Story first published: Tuesday, January 2, 2018, 12:43 [IST]
Other articles published on Jan 2, 2018
Please Wait while comments are loading...