'टैलेंट है, क्लास है': मांजरेकर ने बताया किन दो खिलाड़ियों के लिए बड़ा होने जा रहा है IPL 2020

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 में जहां सबसे ज्यादा नजरें एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा पर टिकी हैं, वहीं संजय मांजरेकर का मानना ​​है कि आने वाला सीजन भारतीय क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ियों के लिए बेहद अहम होगा। ऋषभ पंत और संजू सैमसन भारत के सीमित ओवरों के सेट में विकेटकीपर के स्थान के लिए दो युवा खिलाड़ी हैं। और अब जब भारत 2021 में टी 20 विश्व कप की मेजबानी कर रहा है, मांजरेकर को लगता है कि दोनों युवाओं को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए समय आदर्श है।

मांजरेकर ने सैमसन और पंत को बताया रहस्यपूर्ण-

मांजरेकर ने सैमसन और पंत को बताया रहस्यपूर्ण-

"मेरे लिए ऋषभ पंत और संजू सैमसन जैसे लोग, खिलाड़ियों को देखने वाले और आकलन करने की कोशिश करने वाले विश्लेषक के रूप में हैं, कभी-कभी पूर्वानुमान सही या गलत होते हैं, वे दोनों मेरे लिए थोड़े रहस्यपूर्ण हैं," मंजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट कनेक्टेड शो में कहा।

अमेरिका-कनाडा में क्रिकेट को क्यों नहीं मिली लोकप्रियता, किसने एंट्री से पहले ही बंद किए थे दरवाजें

"ऋषभ पंत में निश्चित रूप से कुछ है। एक एक्स-फैक्टर है और वह आपको 10 मिनट में अचानक गेम जीत जाएगा, जिसे आपने सोचा था कि आप हार रहे थे। साथ ही संजू सैमसन ने जिस तरह की बल्लेबाजी की है, जब वह लय पर होता है, तो वह आपकी सांसों को रोक लेता है। "

फिलहाल दोनों ही खिलाड़ियों की जगह पक्की नहीं-

फिलहाल दोनों ही खिलाड़ियों की जगह पक्की नहीं-

21 साल के पंत ने भारतीय टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए संघर्ष किया है, उनकी भूमिका वनडे और T20I में ड्रिंक पहुंचाने और केएल राहुल की उपस्थिति में खुद को बेंच में बैठा देखने तक सीमित हो गई है। टेस्ट में, वह रिद्धिमान साहा से पीछे रह गए, और भले ही उन्होंने फरवरी में न्यूजीलैंड में दो टेस्ट खेले, 25, 19, 4 और 12 के स्कोर ने उन्हें टीम के साथ एक लंबा मौका बनाने में मदद नहीं की।

इस बीच, इस साल जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ T20I श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए सैमसन ने श्रृंखला के अंतिम मैच में 6 रन बनाए। वह उस टीम में शामिल थे, जो पांच टी 20 आई खेलने के लिए न्यूजीलैंड गई थी, लेकिन दुर्भाग्य से चौथे और पांचवें मैच में 8 और 2 के स्कोर से निराशा हाथ लगी।

मांजरेकर ने कहा स्थिरता सबसे महत्वपूर्ण-

मांजरेकर ने कहा स्थिरता सबसे महत्वपूर्ण-

उन्होंने कहा, 'लेकिन आखिरकार, निरंतरता और आम तौर पर जीतने वाला प्रदर्शन महत्वपूर्ण है, इतना क्रिकेट हो रहा है और लोग बल्लेबाजी की स्थिति में हैं। टैलेंट है, क्लास है, क्षमता है, लेकिन अंत में मैं संजू सैमसन के प्रदर्शन और ऋषभ पंत की संख्या के साथ-साथ उन पर निर्णय लेने जा रहा हूं, "मांजरेकर ने कहा।

"तो, यह एक और बड़ा आईपीएल है और सभी उनसे चाहते हैं कि स्थिरता बनी रहे। ऐसा नहीं हो सकता है कि आप एक अच्छी पारी खेलकर 3-4 बार फेल हो जाए और ऐसा लगे कि आपको जो शुरुआत मिली आपने उसको जाया कर दिया, " मांजरेकर ने कहा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, August 11, 2020, 11:26 [IST]
Other articles published on Aug 11, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X