संजू सैमसन ने हवा में उछलते हुए लपका शानदार कैच, देखें वीडियो

RR vs DC: Sanju Samson takes a one handed superman catch to dismiss Dhawan | वनइंडिया हिंदी

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 7वां मैच गुरुवार (15 अप्रैल) को दिल्ली कैपिटल्स राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने उतरी, लेकिन उसकी शुरूआत खराब रही। राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस फैसले का फायदा उठाते हुए, राजस्थान के जयदेव उनादकट ने दिल्ली के टाॅप 3 बल्लेबाजों के जल्दी-जल्दी विकेट लेकर एक अच्छी शुरुआत की। इस बीच, राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने भी शानदार कैच लपका।

ऐसा हुआ कि पृथ्वी शॉ और शिखर धवन सलामी बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए। लेकिन उनादकट ने दूसरे ओवर में शॉ को 2 रन पर आउट कर दिया। उसके बाद, जबकि शिखर ने सोचा कि वह अच्छा खेलेंगे, लेकिन वह भी चौथे ओवर की पहली गेंद पर उनादकट के हाथों लपके गए। उन्हें विकेटकीपर सैमसन ने कैच किया। शिखर ने उनादकट द्वारा फेंकी गई गेंद पर स्कूप मारने की कोशिश की। हालांकि, गेंद उनके बल्ले के ऊपरी हिस्से पर लगी। वहीं विकेट के पीछे खड़े सैमसन ने हवा में उछलते हुए एक हाथ से कैच पकड़ लिया। उनके कैच के कारण शिखर 11 गेंदों पर 9 रन बनाकर आउट हो गए। फिलहाल इस कैच का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

दिल्ली के लिए खराब शुरुआत
दिल्ली की पारी की शुरुआत खराब रही। शॉ और शिखर को आउट करने के बाद, उनादकट ने भी 6 वें ओवर में अजिंक्य रहाणे को आउट किया। रहाणे 8 रन पर आउट हो गए। मार्कस स्टॉयनिस को मुस्तफिजुर रहमान ने शून्य पर आउट किया। सिर्फ रिषभ पंत ही अच्छा खेल दिखा पाए जिन्होंने 32 गेंदों में 51 रन बनाए। अंतिम समय टाॅम कुरेन ने 16 गेंदों में 21 रन बनाए। वहीं डेब्यू कर रहे ललित यादव ने 24 गेंदों में 20 रन बनाए। जैसे-तैसे दिल्ली ने 8 विकेट खोकर 147 रन बनाए।

IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स ने शामिल किए 2 नए खिलाड़ी, अय्यर की जगह इसे मिला माैका

उनादकट को पहले मैच में मौका नहीं मिला
राजस्थान को शानदार शुरुआत दिलाने वाले उनादकट को पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान के सीजन के पहले मैच के लिए अंतिम 11 में मौका नहीं मिला। हालाँकि, दिल्ली के खिलाफ मैच में, उन्हें राजस्थान के 11 सदस्यीय टीम में श्रेयस गोपाल की जगह मौका मिला।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, April 15, 2021, 21:27 [IST]
Other articles published on Apr 15, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X