संजू सैमसन बोले- मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है, अभी भी मेरे पास 10 साल बाकी हैं

IPL 2020: Sanju Samson confident after the winning knock against KXIP | Oneindia Sports

नई दिल्ली। बेहद निराशा हाथ लगती है, अगर अच्छा फाॅर्म करने के बावजूद आपको वो हासिल नहीं होता जिसकी आपको उम्मीद रहती है। भारतीय क्रिकेट पर प्रतिभावों को अनदेखा करने का कई बार सवाल उठ चुका है। आईपीएल में राजस्थान राॅयल्स के लिए खेल रहे संजू सैमसन भी इन चीजों से बचे नहीं हैं। शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद उन्हें खुद को साबित करने के लिए टीम इंडिया में माैके नहीं मिले। लेकिन 2 मैचों राजस्थान के लिए 214.86 की स्ट्राइक रेट से रन बना चुके सैमसन ने एक बार फिर भारतीय चयनकर्ताओं के कानों में आवाज भरी है कि वह आगे भी जगह बनाने के लिए दावेदारी रखते रहेंगे।

सैसमन ने सीजन के 9वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 42 गेंदों पर 85 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। वह लगातार दूसरी बार मैन ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजे गए। विस्फोटक पारी खेलने के बाद सैमसन ने कहा, ''पिछले एक साल से मैं बेहतरीन खेल दिखा रहा हूं और मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है। मैंने कई चीजें आजमाई थीं, लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी। फिर मैंने खुद पर भरोसा रखा और खूब मेहनत की।''

काैन है राहुल तेवतिया, जिसका बेस प्राइस था 20 लाख, पर बिके 3 करोड़ में

सैमसन ने कहा, ''पिछले साल से मैं बड़े शाॅट खेल रहा हूं। अब अपने खेल में किसी तरह का बदलाव नहीं चाहता हूं। इसे हासिल करने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है। मैंने खुद से कहा कि मेरे पास इस शानदार खेल में 10 साल हैं और मुझे इन 10 वर्षों में सब कुछ झोंक देना है।'' बता दें कि संजू सैसमन को टीम में रखने के लिए कई दिग्गज भी अपनी राय दे चुके हैं, लेकिन जब उन्हें टीम में चुना जाता है तो फिर प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का माैका नहीं मिलता था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, September 28, 2020, 14:22 [IST]
Other articles published on Sep 28, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X