सौरव गांगुली ने इन तीन खिलाड़ियों को बताया बेशकीमती, बोले- अब सीरीज जीतने का समय

Saurav Ganguly: भारतीय टीम ने सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच में जिस धैर्य और साहस का परिचय दिया उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। भारतीय बल्लेबाजों ने आखिरी दिन जिस तरह से पूरे दिन बल्लेबाजी की और ऑस्टेलियाई गेंदबाजों के मनोबल को बुरी तरह से तोड़ा उसके बाद भारतीय टीम के हौसले काफी बुलंद हैं। पांचवे दिन की मैराथन पारी के हीरो मुख्य रूप से चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन, रिषभ पंत रहे। इन खिलाड़ियों के जबरदस्त प्रदर्शन की बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी तारीफ की है।

तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी चौथी पारी में भारतीय बल्लेबाजों ने जबरदस्त धैर्य और प्रतिभा का परिचय दिया और पांचवे दिन भारतीय टीम के सिर्फ 3 विकेट गिरे। भारतीय टीम ने चौथी पारी में 131 ओवर बल्लेबाजी करके इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज कर लिया है। मैच में चेतेश्वर पुजारा ने 205 गेंदों का सामना करते हुए 77 रन बनाएं, रिषभ पंत ने 118 गेंदों पर आतिशी 97 रनों की पारी खेली। जबकि हनुमा विहारी ने 161 गेंदों पर 23 रन और रविचंद्रन अश्विन ने 128 गेंदों पर 39 रनों की पारी खेली।

सौरव गांगुली ने भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, आशा करता हूं कि हम सभी चेतेश्वर पुजारा, रिषभ पंत और अश्विन क्रिकेट टीम में महत्ता को समझेंगे। टेस्ट क्रिकेट में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना और वो भी क्वालिटी गेंदबाजी लाइनअप के सामने, आप हमेशा गेंद को मारते नहीं हैं, 400 टेस्ट विकेट ऐसे ही नहीं आते हैं, मैच में भारतीय टीम ने जबरदस्त लड़ाई लड़ी, अब समय है कि सीरीज को जीता जाए। बता दें कि तीन टेस्ट मैच के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया 1-1 की बराबरी पर हैं। चौथा टेस्ट मैच जोकि ब्रिस्बेन में 15 जनवरी को खेला जाना है, वह सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच है। आखिरी टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के सामने चोटिल खिलाड़ियों की बड़ी समस्या है। हनुमा विहारी, जसप्रीत बुमरा, रिषभ पंत, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन चोटिल हैं। ऐसे में टीम के सामने 11 खिलाड़ियों को चुनना आसान नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में खेलना चाहते हैं वीरेंद्र सहवाग, BCCI को ट्वीट कर कही ये बात

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, January 12, 2021, 18:13 [IST]
Other articles published on Jan 12, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X