सहवाग ने कहा था 10 करोड़ का चीयरलीडर, मैक्सवेल ने अब दिया जवाब

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के साथ एक बहुत ही साधारण आईपीएल 2020 सीजन किया था। 13 मैच खेलने के बावजूद, वह 15.42 की औसत औसत और 101.88 की खराब स्ट्राइक रेट से 108 रन ही बना सके। उस पर नीलामी में 10 करोड़ से अधिक खर्च करने के बाद, मैक्सवेल से फ्रैंचाइजी को बहुत बेहतर होने की उम्मीद थी। यहां तक ​​कि वीरेंद्र सहवाग ने भी उनकी आलोचना की और उन्हें 10 करोड़ का चीयरलीडर कहा।

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने सहवाग के इस जवाब का अब जवाब दिया है और उनके भारतीय समकक्ष के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है। ग्लेन मैक्सवेल समझ रहे हैं कि सहवाग अभी मीडिया में हैं और वह मुखर स्वभाव के हैं। वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर द्वारा की गई टिप्पणियों से निराश नहीं हैं और इससे निपटना सीख गए हैं।

गजब है कपिल देव की प्रेम कहानी, मजाक में ही कर दिया था रोमी को प्रपोज

मैक्सवेल ने द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन से बात करते हुए कहा, "यह ठीक है। वीरू मेरे प्रति अपनी नापसंदगी के साथ बहुत स्पष्ट है, और यह ठीक है। उसे जो कुछ भी पसंद है उसे कहने की अनुमति है। वह इस तरह के बयानों के लिए मीडिया में है, इसलिए ठीक है मैं उससे निपटता हूं और आगे बढ़ता हूं।"

ग्लेन मैक्सवेल ने मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं के कारण खेल से ब्रेक लिया था। उन्होंने श्रृंखला के माध्यम से ऑस्ट्रेलिया के होम सीजन के बीच से बाहर निकाल दिया था और फिर बिग बैश लीग (बीबीएल) के लिए 2-3 महीने के करीब वापसी की थी। इसमें उनका शानदार प्रदर्शन था। इस बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं कि उन्होंने जो समय बिताया, उसने इस साल लॉकडाउन में काफी हद तक उनकी मदद की।

मैक्सवेल ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं अब उन प्रकार की चीजों से निपटने के लिए बेहतर हूं। मैं सोचता हूं कि यह बहुत अच्छा समय था जब मुझे कुछ ऐसा करने का मौका मिला, जहां मैं विपरीत परिस्थितियों से निपटने के लिए कुछ जमीनी काम करने में सक्षम था। इस वर्ष निश्चित रूप से इसका व्यापक परीक्षण किया गया है। कठिन दौर के विभिन्न समयों के माध्यम से लोगों की मदद करने में सक्षम होने के लिए और उन कठिन अवधियों के माध्यम से खुद की मदद करने में सक्षम होना भी बहुत महत्वपूर्ण है।'' ग्लेन मैक्सवेल अब भारत के खिलाफ आगामी एकदिवसीय और टी 20 सीरीज में नजर आएंगे, जो 27 नवंबर से शुरू हो रही है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, November 20, 2020, 13:32 [IST]
Other articles published on Nov 20, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X