PSL में अपने खतरनाक हेलमेट की वजह से चर्चा में आए शाहिद अफरीदी

PSL 2020 KK vs MS: Shahid Afridi wearing a dangerous-looking helmet in PSL match | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में वापसी की है। इस बार शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान सुपर लीग में अपनी वापसी की है,लेकिन इस बार वह अपने बल्लेबाजी की वजह से नहीं बल्कि अपने नए हेलमेट की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल शनिवार को मुल्तान सुल्तांस बनाम कराची किंग्स के बीच प्लेऑफ मुकाबले में शाहिद अफरीदी अलग तरह के हेलमेट के साथ बल्लेबाजी करने मैदान पर आए। अपने हेलमेट की वजह से शाहिद अफरीदी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए हैं।

बता दें कि 40 वर्षीय शाहिद अफरीदी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इससे पहले आखिरी बार अफरीदी ने मार्च माह में लीग स्टेज पर एक मैच खेला था। लेकिन 14 नवंबर को वह नेशनल स्टेडियम में इमाद वसीम की कराची किंग्स के खिलाफ खेलते नजर आए। शाहिद अफरीदी नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने के लिए आए, लेकिन 12 रन बनाकर वह अर्शद इकबाल की गेंद पर आउट हो गए। हालांकि अफरीदी बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके लेकिन अपने हेलमेट के अजीब डिजाइन की वजह से वह चर्चा में आ गए।

दरअसल शाहिद अफरीदी ने जो हेलमेट पहना था वह काफी खतरनाक था और कान के पास वह काफी खुला हुआ था, ग्रिल इतनी खुली थी कि गेंद आसानी से उन्हें चोट पहुंचा सकती थी। हालांकि मैच के दौरान उन्होंने कोई ऐसी गेंद नहीं खेली जो उन्हें नुकसान पहुंचाती लेकिन बावजूद इसके उनका हेलमेट चर्चा का केंद्र बन गए। ना सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि कमेंट्री बॉक्स कमेंट्री कर रहे लोगों ने भी इस हेलमेट पर चिंता जाहिर की। बता दें कि हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने बल्लेबाजो के लिए हेलमेट पहनना हमेशा के लिए अनिवार्य करने की आईसीसी से वकालत की थी, उन्होंने सुझाव दिया था कि सभी बल्लेबाजों को हमेशा हेलमेट पहनना चाहिए।

इसे भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम कोरोना निगेटिव, शुरू किया प्रैक्टिस सेशनइसे भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम कोरोना निगेटिव, शुरू किया प्रैक्टिस सेशन

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, November 15, 2020, 13:03 [IST]
Other articles published on Nov 15, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X