शाहिद अफरीदी को आई चोट, PSL 2021 से हुए बाहर

PSL 2021: Shahid Afridi to miss remaining games in Abu Dhabi due to back injury | Oneindia Sports

नई दिल्ली। स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी पीठ की चोट के कारण अबू धाबी में होने जा रहे पाकिस्तान सुपर लीग 2021 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। शाहिद की जगह बाएं हाथ के स्पिनर आसिफ अफरीदी को शामिल किया गया है जो अबू धाबी में मुल्तान टीम में शामिल होंगे। पाकिस्तान टी20 लीग अगले महीने अबू धाबी में फिर से शुरू होगी। मार्च महीने शुरू हुए पीएसएल 2021 के 20 मैच ही हुए थे कि तभी छह फ्रेंचाइजी में से कई खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आ गई थी।

अफरीदी ने कराची में अपने पांच लीग मैचों में से चार में मुल्तान सुल्तांस का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने दो पारियों में सिर्फ तीन रन बनाए और 15 ओवर में दो विकेट लिए। कराची में ट्रेनिंग के दौरान अफरीदी को कमर के निचले हिस्से में दर्द हुआ। एक डॉक्टर ने उनकी जांच की, जिन्होंने पूर्ण आराम की अवधि निर्धारित की। अफरीदी ने एक बयान में कहा, "दुर्भाग्य से, मुझे आराम करने की सलाह दी गई है और अब मैं अपनी टीम मुल्तान सुल्तान्स के साथ नहीं जा सकता। मैं निराश हूं कि मैं टूर्नामेंट से बाहर हो जाऊंगा, लेकिन मेरी शुभकामनाएं, समर्थन और प्रार्थना है कि टीम ट्रॉफी लेकर आए।"

'वो बहुत खतरनाक है, मैच छीन लेता है', न्यूजीलैंड को सताया इस भारतीय से डर

मुल्तान ने अपने पांच लीग खेलों में से सिर्फ एक जीता है और अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। इसके अलावा, इस्लामाबाद यूनाइटेड ने बाएं हाथ के बल्लेबाज उमर अमीन और वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग को साइन किया है, जिससे उनकी 20-खिलाड़ियों की टीम पूरी हो गई है। पीसीबी ने अभी बाकी 20 पीएसएल खेलों के कार्यक्रम की घोषणा नहीं की है, लेकिन टूर्नामेंट के 23 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले टूर्नामेंट के पूरा होने की उम्मीद है। बोर्ड 5 जून से अबू धाबी में पीएसएल-6 शुरू करने की योजना बना रहा है। और सभी भाग लेने वाले खिलाड़ी प्रशिक्षण शुरू करने से पहले 10 दिन क्वारंटाइन से गुजरेंगे।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, May 24, 2021, 21:24 [IST]
Other articles published on May 24, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X