ढाका में पीएम नरेंद्र मोदी से मिले शाकिब-अल-हसन, प्रधानमंत्री की लीडरशिप को सराहा

Shakib-Al-Hasan meets PM Narendra Modi in Dhaka, appreciate his leadership
Photo Credit: Harsh Sanghavi Twitter
Shakib Al Hasan praise PM Narendra Modi after meeting in bangaldesh | वनइंडिया हिंदी

ढाकाः बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने ढाका में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। शाकिब अल हसन ने इस मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के क्षण को सम्मान की बात बताया है। 34 साल के ऑलराउंडर को एक वीडियो में कहते हुए सुना गया है-

"मैं शाकिब अल हसन बोल रहा हूं और भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मुलाकात करना काफी सम्मान की बात रही है। उनकी बांग्लादेश की यात्रा दोनों देशों के लिए लाभदायक रहेगी। और जिस तरह की लीडरशिप उन्होंने भारत के लिए दर्शाई है वह जबरदस्त है। मैं आशा करता हूं भारत के साथ हमारे संबंध दिन प्रतिदिन बेहतर होते रहेंगे।"

काउंटी चैम्पियनशिप: स्पेशल कीड़े के चलते इंग्लैंड में क्रिकेट मैच पर मंडराया खतरा

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांग्लादेश की दो दिवसीय यात्रा पर हैं और वह शुक्रवार को पड़ोसी देश में पहुंचे हैं। पिछले साल कोविड-19 के आउटब्रेक के बाद से बांग्लादेश पहला ऐसा विदेशी देश है जहां की यात्रा प्रधानमंत्री ने की है। प्रधानमंत्री को ढाका में हजरत सहजलाल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए बांग्लादेशी प्रधानमंत्री शेख हसीना मौजूद थीं।

इस अवसर पर मोदी ने ट्वीट किया है- "ढाका में उतर गया हूं। मैं एयरपोर्ट पर विशेष स्वागत के लिए पीएम शेख हसीना का धन्यवाद अदा करता हूं। यह यात्रा दोनों देशों के द्विपक्षीय संबंधों को और भी मजबूत बनाएगी।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ढाका में स्पेशली नए तरीके से बनाए गए बोइंग 777 एयरक्राफ्ट में गए थे। उन्होंने शेख हसीना के साथ मुलाकात करने से पहले अपना मास्क लगाया हुआ था। उनको एयरपोर्ट पर 19 गन की सलामी और गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया है। देश में आने के बाद, मोदी ने 1971 के लिबरेशन वॉर के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए सावर स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक का रुख किया। उन्होंने साइट पर एक पौधा लगाया और वहां आने वालों की किताब पर भी हस्ताक्षर किए।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, March 26, 2021, 15:37 [IST]
Other articles published on Mar 26, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X