मुश्किल है शाकिब अल हसन का CPL में खेलना, NOC बनी मुसीबत

नई दिल्ली। बांग्लादेश के स्टार ऑलरउंडर शाकिब अल हसन का कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। कैरेबियन प्रीमियर लीग में शाकिब अल हसन जमैका तलवाह की ओर से खेलते हैं। लेकिन इस बार सीपीएल के लिए उन्हें एनओसी मिलना मुश्किल लग रहा है। आगामी सीपीएल 28 अगस्त से 19 सितंबर के बीच सेंट कीट्स एंड नेविस में खेला जाएगा, लेकिन बांग्लादेश की टीम का शेड्यूल काफी व्यस्त है। पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ बांग्लादेश की टीम सीरीज खेलेगी।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के ऑपरेशन चेयरमैन अकरम खान दोनों ही टीमों के खिलाफ अपनी सबसे मजूबत टीम उतारने की योजना बना रहे हैं । अहम बात यह है कि अकरम खान खुद भी पूर्व क्रिकेटर हैं, उन्होंने कहा कि बोर्ड ने अभी तक शाकिब की एनओसी पर कोई फैसला नहीं लिया है। हमने अभी तक उनके बारे में कोई फैसला नहीं लिया है। जब समय आएगा तो इस बारे में फैसला लिया जाएगा। हम निसंदेह यह चाहते हैं कि वह हमारी टीम का हिस्सा हो। माना जा रहा है कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड खिलाड़ियों के लिए कुछ नए नियम लेकर आ सकत है जिससे वह कउंटी क्रिकेट खेलने से पहले देश को वरीयत दे। विदेशी लीग में खेलने से पहले क्रिकेटर्स को देश के लिए उपलब्ध रहने का क्लॉज नए कॉन्ट्रैक्ट में जोड़ा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें- पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने कहा, WTC फाइनल में सबसे ज्यादा दबाव में होगा ये भारतीय बल्लेबाजइसे भी पढ़ें- पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने कहा, WTC फाइनल में सबसे ज्यादा दबाव में होगा ये भारतीय बल्लेबाज

दरअसल शाकिब अलह हसन ने श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने से इनकार कर दिया था। उन्होंने आईपीएल के चलते यह फैसला लिया था। जिसके बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड और शाकिब अल हसन के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी। शाकिब ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा लिया था। तीन मैच में शाकिब ने 15, 0 और 4 रन की पारी खेली थी। शाकिब ने कहा कि इस सीरीज में अपेक्षा के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सका। लेकिन मैं कोशिश करूंगा कि आगे और बेहतर करूं। बता दें कि बांग्लादेश की ओर से सर्वाधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड शाकिब के पास है उन्होंने कुल 269 विकेट लिए हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, May 30, 2021, 11:47 [IST]
Other articles published on May 30, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X