शाकिब अल हसन को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Bangladesh all-rounder Shakib Al Hasan receives death threat on Facebook Live | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को मोहसिन तालुकदार नाम के एक कट्टरपंथी से फेसबुक लाइव पर मौत की धमकी मिली। रविवार 15 नवंबर को दोपहर लगभग 12:06 बजे, मोहसिन, जो सिलहट में शाहपुर पारा में रहता है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव गया और कहा कि शाकिब ने मुसलमानों की भावनाओं को आहत किया है और यहां तक ​​कि उसे टुकड़ों में काटने की धमकी दी है।

आकाश चोपड़ा ने बताया IPL 2021 के मेगा ऑक्शन से पहले KXIP को किन खिलाड़ियों को करना चाहिये रिलीजआकाश चोपड़ा ने बताया IPL 2021 के मेगा ऑक्शन से पहले KXIP को किन खिलाड़ियों को करना चाहिये रिलीज

उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वह 33 साल के शाकिब को मारने के लिए सिलहट से ढाका जाएंगे। इससे पहले, रिपोर्टों के आधार पर, शाकिब ने कोलकाता में एक काली पूजा का उद्घाटन किया। इस बीच, पुलिस अधिकारियों ने उल्लेख किया है कि वीडियो के बारे में जांच चल रही है और जल्द से जल्द कानूनी प्रक्रियाएं की जाएंगी। बी.एम. सिलहट मेट्रोपॉलिटन पुलिस के उपायुक्त अशरफ उल्लाह ताहेर ने कहा, "हम इस मामले से अवगत हो गए। वीडियो लिंक साइबर फोरेंसिक टीम को सौंप दिया गया है। जल्द ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

डु प्लेसिस ने कोहली से की बाबर आजम की तुलना, बताया कारणडु प्लेसिस ने कोहली से की बाबर आजम की तुलना, बताया कारण

ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस के एक अधिकारी, अशरफ उल्लाह ताहेर ने कहा, "यह एक मानहानि और सांप्रदायिक सद्भाव को नष्ट करने का प्रयास है।" हालांकि बाद में, तालुकदार फिर से फेसबुक पर लाइव हो गए और अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी और उन्होंने शाकिब के साथ-साथ अन्य हस्तियों को भी 'सही रास्ते पर चलने' की सलाह दी। बता दें कि शाकिब ने हाल में एक साल का बैन झेलने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है। शाकिब ने बांग्लादेश के लिए 206 वनडे, 56 टेस्ट और 76 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

जब सचिन का भाषण सुनकर खुद को रोने से रोक नहीं पाए थे दो दिग्गज खिलाड़ीजब सचिन का भाषण सुनकर खुद को रोने से रोक नहीं पाए थे दो दिग्गज खिलाड़ी

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Tuesday, November 17, 2020, 12:51 [IST]
Other articles published on Nov 17, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X