'वो एक सदाबहार क्रिकेटर है', शेन वाॅटसन ने बताया धोनी कब तक खेलेंगे क्रिकेट

नई दिल्ली। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन को लगता है कि एमएस धोनी 40 साल की उम्र के बाद भी खेलना जारी रख सकते हैं। भारत में 2016 वर्ल्ड टी 20 के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर हुए वॉटसन ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए धोनी के नेतृत्व में दो आईपीएल सीजन खेले हैं और वाटसन को आगामी संस्करण के लिए भी टीम रखा गया है। वॉटसन ने कहा कि धोनी ने अपनी काया और फिटनेस को बनाए रखने के मामले में शानदार काम किया है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के इस पूर्व क्रिकेटर के अनुसार, 39 वर्षीय धोनी अभी भी अपनी फिटनेस सही दिखा रहे हैं और उन्हें आईपीएल के साथ-साथ टीम इंडिया के लिए भी खेलते देखना चाहते हैं। वाटसन ने टाइम्स ऑफ इंडिया (TOI) के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपनी राय रखी।

पूर्व क्रिकेटर का बयान- अब धोनी की जरूरत नहीं है, उनके बिना भी विश्व कप जीत सकते हैं

धोनी के हैं बहुत बड़े प्रशंसक

धोनी के हैं बहुत बड़े प्रशंसक

वाटसन ने कहा, ''एमएस को अभी भी खेलना पसंद है। वह एक सदाबहार क्रिकेटर है और उसे ऐसा लगता है जैसे वह अभी ज्यादा उम्र का नहीं है। देखिए, उनके पास जिस तरह का हुनर ​​है और जिस हार्ड यार्ड को वह अपनाते हैं, एमएस उस पर चल सकता है और अपने 40 के दशक में खेल सकता है। एमएस अपने शरीर को अच्छी तरह से फिट करने में सक्षम है। जिस तरह से वह लगातार रन बना पा रहे हैं और स्टंप के पीछे कौशल दिखा रहे हैं वह अविश्वसनीय है। मैं एमएस का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उसे सीएसके के लिए या अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलते रहना चाहता हूं।''

धीमी पिच होगी फायदेमंद साबित

धीमी पिच होगी फायदेमंद साबित

आईपीएल का 13 वां संस्करण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कोरोनवायरस वायरस की महामारी के कारण भारत से बाहर चले जाने के बाद खेला जाना तय है। दुबई, शारजाह और अबू धाबी में पिच धीमी होने की उम्मीद है और वाटसन ने कहा कि यह उनके फायदे के लिए काम कर सकता है। उन्होंने कहा, ''यह निश्चित रूप से होगा। पिच धीमी होने वाली हैं। हमारे पास कुछ उच्च गुणवत्ता वाले स्पिनर हैं और हमें इसका लाभ उठाने में सक्षम होना चाहिए।'' बता दें कि सीएसके के पास रवींद्र जडेजा, इमरान ताहिर, पीयूष चावला और मिशेल सेंटनर हैं।

याद आएगा चिदंबरम स्टेडियम का माहाैल

याद आएगा चिदंबरम स्टेडियम का माहाैल

वॉटसन, हालांकि, चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में माहौल को याद करेंगे। उन्होंने कहा, ''इसमें कोई संदेह नहीं है कि येलो आर्मी हमारा समर्थन करेगी जहां तक वे हमेशा करते हैं। यह एक अलग अनुभव होने जा रहा है और मैं उस भीड़ को याद करूंगा जो चेन्नई में हमेशा मुझे सपोर्ट देती थी।"

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, August 12, 2020, 13:57 [IST]
Other articles published on Aug 12, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X