Happy Anniversary 'गब्बर' : धवन ने आयशा से कहा-तेरे दर पे झुके सर मेरा, है मेरी यही रजा I love You

Posted By:

Happy Anniversary (नई दिल्ली।) टीम इंडिया के गब्बर सिंह यानी कि शिखर धवन मैदान पर जितने ज्यादा आक्रामक दिखते हैं, उससे कहीं ज्यादा वो निजी जिंदगी में इमोशनल और रोमांटिक इंसान हैं, इस बात का अंदाजा आप उनके उस मैसेज से लगा सकते हैं, जो कि उन्होंने 30 अक्टूबर को अपनी शादी की 5वीं सालगिरह पर अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी को किया है। धवन ने सोशल मीडिया पर अपनी और आयशा की एक तस्वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा कि साथ रहे हमारा जनम-जनम तक, करता हूं ये दुआ, तेरे दर पे झुके सर मेरा, है मेरी यही रजा.. 'आई लव यू', 5 वीं सालगिरह की बहुत-बहुत बधाई।

ईश्वर का धन्यवाद

ईश्वर का धन्यवाद

धवन के इस रोमांटिक मैसेज का इंस्टाग्राम पर उनकी पत्नी आयशा ने जवाब देते हुए एक तस्वीर पोस्‍ट की और लिखा, हम दोनों सच्चे दोस्त हैं और हम एक दूसरे को मिले, इसके लिए ईश्वर का धन्यवाद।

धवन की लाइफ क्रिकेट और लव...

धवन की लाइफ क्रिकेट और लव...

धवन की लाइफ क्रिकेट और लव पर टिकी हुई है, उन्होंने अपने से दस साल बड़ी हॉफ ब्रिटीश और हॉफ इंडियन आयशा मुखर्जी से शादी की है, जिनकी पहली शादी से दो बेटियां थी। साल 2014 में धवन एक बेटे के पिता बने, जो उनकी और आयशा की पहली संतान है।

बेटे का नाम जोरावर

इसलिए अब शिखर धवन तीन बच्चों के पिता हैं। वो अपने बेटे की तरह अपनी बेटियों पर भी जान छिड़कते हैं और समय-समय पर बेटियों संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।शिखर के बेटे का नाम जोरावर है और वो हूबहू शिखर धवन जैसा ही दिखता है।

हसबैंड और केयरिंग फादर

हसबैंड और केयरिंग फादर

शिखर की पत्नी अपने परिवार संग ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान आयशा मुखर्जी ने कहा था कि शिखर धवन मैदान पर तो काफी एग्रेसिव और विस्फोटक हैं लेकिन दिल से बहुत सॉफ्ट और लविंग हैं, वो बहुत रोमांटिक हसबैंड और केयरिंग फादर हैं।

इश्क वाला लव...

इश्क वाला लव...

दोनों की मुलाकात हरभजन सिंह के फेसबुक अकाउंट के जरिए हुई थी, जहां पहली बार धवन की नजर खूबसूरत आयशा पर पड़ी थी। आयशा, भज्जी की फ्रेंड लिस्ट में थी, जिसे देखने के बाद धवन ने उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जिसे कि आयशा ने एक्सेप्ट कर लिया और बस यहीं सें वार्तालाप का सिलसिला शुरू हुआ जो कि पहले मोहब्बत और फिर शादी में तब्दील हुआ।

Read Also:करण जौहर को भा गया अनुष्का-कोहली का रोमांस, दोनों के साथ बनाएंगे फिल्म!

Story first published: Tuesday, October 31, 2017, 11:05 [IST]
Other articles published on Oct 31, 2017
Please Wait while comments are loading...