शिखर धवन ने जीता दिल, भूखी गायों को खिलाया खाना, शेयर किया वीडियो

Shikhar Dhawan shared a video on instagram feeding hungry animals during lockdown | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन ने फिर से दिल जीत लेने वाला काम किया है। धवन लाॅकडाउन में अपने बेटे व पत्नी आयशा के साथ घर से बाहर निकले और भूखी गायों को खाना खिलाते हुए दिखे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया।

धवन ने जो कैप्शन दिया वो भी आपका दिल छू जाएगा। शिखर धवन ने लिखा, 'एक पिता के तौर पर यह बहुत जरूरी है कि आप अपने बेटे को जीवन के सही मायने सिखाएं, खासकर उन लोगों के लिए जो जरूरत में होते हैं। इस मुश्किल समय में भूखे जानवरों को खाना खिलाना बहुत जरूरी है और मैं अपने बेटे को यह सीखा रहा जिसपर मुझे बहुत गर्व हो रहा है। हर किसी से अपील है कि वो अपने हिस्से की मदद करें।'

'पूरे ऑस्ट्रेलिया को तुम पर गर्व है', भारतीय नर्स की तारीफ करते हुए बोले एडम गिलक्रिस्ट

हाल ही में केरल में एक गर्भवती हथिनी के साथ हुई बर्बरता की घटना ने सबको हैरान कर दिया है। हथिनी को अनानास में विस्फोटक पदार्थ दे दिया गया, जिसे खाने की वजह से उसकी मौत हो गई। यह काफी क्रूर घटना है। हथिनी इस अनानास को खाने के बाद नदी में जाकर खड़ी हो गई और वहीं खडे़-खड़े उसकी मौत हो गई। धवन ने तब इस घटना पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया था। धवन ने ट्वीट करते हुए कहा था कि इन निर्दोष प्राणियों के प्रति इतनी क्रूरता के बारे में सुनकर दिल दहल जाता है। इस घटना के बारे में जानकर निराश और परेशान हूं। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि अपराधी को सजा मिलेगी।

बता दें कि कोरोना वायरस के कहर से दुनिया के ज्यादातर देश जूझ रहे हैं। इस बीच तमाम दुनिया भर के तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित या रद्द किए गए। शिखर धवन लॉकडाउन के दौरान अपने बेटे और पत्नी के साथ एनसीआर में हैं। शिखर धवन इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े रहे हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, June 12, 2020, 17:05 [IST]
Other articles published on Jun 12, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X