शोएब अख्तर ने फिर किया चौंकाने वाला दावा, कहा- आसिफ के सामने रोने लगते थे डिविलियर्स

Shoaib Akhtar Makes Bizarre Claim on AB de Villiers: नई दिल्ली। क्रिकेट इतिहास में पिछले एक दशक के सबसे महान बल्लेबाजों की बात करें तो साउथ अफ्रीका (South Africa) के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (Ab Devilliers) का नाम जरूर आता है। डिविलियर्स (Ab Devilliers) अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन वह फिर भी टी20 लीग और टूर्नामेंट में खेलते नजर आते हैं। डिविलियर्स (Ab Devilliers) अभी भी दुनिया भर के टी20 टूर्नामेंट में अपने बल्ले से कमाल दिखाते नजर आते हैं। उनकी बैटिंग के आगे दुनिया भर के गेंदबाज आज भी पानी भरते नजर आते हैं।

जहां आज भी दुनिया के दिग्गज गेंदबाज एबी डिविलियर्स (Ab Devilliers) के सामने गेंद फेंकने से पहले सोचते आते हैं, तो वहीं पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ा दावा किया है और सभी को चौंका देने वाला बयान दिया है।

AUS vs IND: मांजरेकर ने भारतीय खिलाड़ियों पर निकाली भड़ास, कहा- बायोबबल की इज्जत करें या फिर बाहर हो जायें

शोएब अख्तर ने स्पोर्टस टुडे से बात करते हुए दावा किया कि एबी डिविलियर्स (Ab Devilliers) जब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ (Mohammad Asif) का सामना करते थे तो रो देते थे। अख्तर ने आगे कहा कि आसिफ (Mohammad Asif) के सामने भारत के महानतम बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण भी सहज नजर नहीं आते थे।

उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी जिंदगी में अगर वसीम अकरम से कई गुना ज्यादा खतरनाक गेंदबाज देखा है तो वो है मोहम्मद आसिफ (Mohammad Asif) हैं। मैंने सच में देखा है कि मोहम्मद आसिफ (Mohammad Asif) का सामना करने में बल्लेबाज रोते थे, लक्ष्मण ने एक बार कहा था कि मैं इस इंसान का सामना कैसे करूं, मैंने एबी डिविलियर्स (Ab Devilliers) को एशियन टेस्ट चैम्पियनशिप के दौरान सच में रोते देखा था।'

NZ vs PAK, 2nd Test: विलियमसन-निकल्स के सामने पस्त हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, मजबूत बढ़त की ओर

गौरतलब है कि शोएब अख्तर ने इस दौरान जसप्रीत बुमराह की तारीफ की और कहा कि आसिफ (Mohammad Asif) के बाद वही इस समय के सबसे स्मार्ट गेंदबाज हैं।

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मोहम्मद आसिफ (Mohammad Asif) के बाद जसप्रीत बुमराह ही ऐसे गेंदबाज है जो इतने स्मार्ट हैं। लोग टेस्ट क्रिकेट में उनकी फिटनेस को लेकर सवाल करते हैं लेकिन मैंने उनको काफी करीब से देखा है वह काफी शार्प और कमाल के इंसान हैं।'

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ (Mohammad Asif) ने कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान के युवा गेंदबाजों पर उम्र में हेराफेरी करने का आरोप लगाया था और कहा कि इन गेंदबाजों की उम्र कागज पर 17-18 साल की लिखी होती है, लेकिन असल में वह 27-28 के होते हैं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, January 4, 2021, 16:23 [IST]
Other articles published on Jan 4, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X