शोएब अख्तर बोले- बाबर खोई हुई गाय जैसा है, उसे पता नहीं कि क्या करना है

ENG vs PAK 2nd T20I: Shoaib Akhtar slams Pak captain Babar Azam after 5-wicket loss | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ उन्हीं की धरती पर दो-दो हाथ कर रही है। टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद उसे उम्मीद थी कि टी20 सीरीज में वापसी करेंगे, लेकिन बाबर आजम की कप्तानी वाली ये टीम यहां भी चारों खाने चित्त होती दिखी। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच रद्द होने के बाद पाकिस्तान को दूसरे मैच में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान की हार पर उनके पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का गुस्सा निकलता हुआ दिखा, जिन्होंने बाबर को एक खोई हुई गाय जैसा माना।

अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर टीम की हार पर बोलते हुए कहा, ''मुझे ऐसा लगता है कि बाबर आजम किसी खोई हुई गाय जैसा है। वो मैदान पर जाता है पर उसको पता ही नहीं कि करना क्या है। उनको खुद कप्तानी करनी चाहिए, हारे तो खुद हारें, जीते को खुद जीतें। सुधार लाने के लिए उसे खुद आगे आना होगा, ताकि आगे आने वाले वक्त में एक बेहतर कप्तान बनने का मौका मिल सके।"

IPL 2020 : विकेटकीपिंग के मामले में धोनी से बेहतर हैं कार्तिक, सामने आए आंकड़े

उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान की टीम बायो इनसिक्योर बबल में खेल रही है, जहां हर खिलाड़ी में असुरक्षा का भाव है। टीम के किसी खिलाड़ी को नहीं पता कि उन्हें करना क्या है। शोएब अख्तर ने टीम मैनेजमेंट पर भी सवाल खड़े किए। उनके मुताबिक टीम इस तरह नहीं खेलती हैं। बता दें कि पाकिस्तान बड़ा स्कोर करने के बावजूद भी मैच को बचा नहीं सकी। मोहम्मद हफीज और कप्तान बाबर आजम की शानदार पारियों के दम पर 20 ओवर में 4 विकेट पर 195 रन बनाए लेकिन इंग्लैंड ने 19.1 ओवर में पांच विकेट पर 199 रन बनाकर यह मुकाबला पांच विकेट से जीत लिया।

हम यहां मस्ती करने नहीं आए हैं, जो अधिकार मिला है उसे समझो : कोहली

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, September 1, 2020, 16:23 [IST]
Other articles published on Sep 1, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X