'मैं सबसे ज्यादा प्यार पाने वाला इंसान'- शोएब अख्तर PSL में चाहते हैं अपने लिए ये रोल

नई दिल्ली: जब से उन्होंने अपना YouTube चैनल लॉन्च किया, तब से महान पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर किसी रॉकस्टार की तरह छाए हुए हैं। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर अख्तर के विश्लेषण ने दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान आकर्षित किया है। अख्तर ने अब पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में एक टीम के मालिक होने की इच्छा व्यक्त की है और कहा है कि ऐसा करके PSL को वैश्विक पहचान देने की क्षमता रखते हैं।

एक PSL टीम को लेना चाहते हैं शोएब अख्तर-

एक PSL टीम को लेना चाहते हैं शोएब अख्तर-

"पीसीबी को अब पाकिस्तान सुपर लीग में दो और टीमों को लॉन्च करना है। अगर अब वे देखते हैं कि शोएब अख्तर काउंटर-बिड में बैठे हैं, तो उन्हें सुनिश्चित करना चाहिए कि उनमें से एक टीम मेरे पास जाए। मैं पाकिस्तान में और सीमा के पार शायद सबसे ज्यादा प्यार पाने वाला इंसान हूं। लोग मुझे अच्छी तरह से जानते हैं और मैं दुनिया भर में पीएसएल के ब्रांड मूल्य का प्रसार करूंगा और सभी हिस्सों से निवेश प्राप्त करूंगा। '' अख्तर ने जियो न्यूज को बताया।

रोहित शर्मा ने बताया क्या है उनके बेहतरीन क्रिकेट करियर में सबसे खराब पल

खुद को बताया सबसे ज्यादा प्यार पाने वाला इंसान-

खुद को बताया सबसे ज्यादा प्यार पाने वाला इंसान-

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का उदाहरण देते हुए, अख्तर ने कहा कि अधिकारियों ने टूर्नामेंट के मूल्य को बढ़ाने के लिए बॉलीवुड आइकन शाहरुख खान को लाया। अख्तर ने यह विश्वास भी जताया कि पीएसएल में आईपीएल की लोकप्रियता के बराबर आने की क्षमता थी।

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे राजनीतिक तनाव के परिणामस्वरूप, अख्तर को भारत में टीवी पर होने वाली बहसों में नहीं देखा जा सकता है, लेकिन वह उन कुछ पाकिस्तानी क्रिकेटरों में से एक हैं जो भारत में एक बड़े प्रशंसक आधार को रखते हैं। हाल ही में, अख्तर भारतीय टीवी शो में से किसी में भी भाग नहीं ले रहे हैं।

भारत को मिस करने पर कही ये बात-

भारत को मिस करने पर कही ये बात-

यह पूछे जाने पर कि क्या वह भारत में होने को मिस करते हैं, तो पूर्व पेसर ने कहा, "यह एक शानदार देश है। जब भी मैं प्रशंसकों के बीच था, कभी ऐसा नहीं लगा कि वे पाकिस्तान के खिलाफ लड़ाई चाहते हैं। लेकिन जब मैं उनके टीवी शो में शामिल होता हूं, तो अगले दिन यह युद्ध जैसी स्थिति होगी। लेकिन वे 130 करोड़ लोगों की आबादी का देश भी हैं। मैंने भारत में अंदर यात्रा की है। मैंने देश को बहुत करीब से देखा है। मुझे नहीं लगता कि इमरान खान या वसीम अकरम ने भी भारत में इतनी यात्रा की होगी।"

अख्तर ने कहा कि मैं बार-बार कह रहा हूं कि भारत पाकिस्तान के साथ काम करने के लिए मर रहा है क्योंकि उनकी प्रगति हमारे रास्ते से गुजरती है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, March 27, 2020, 9:09 [IST]
Other articles published on Mar 27, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X