सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे शोएब मलिक, खड़े ट्रक से टकराई कार

Shoaib Malik met with car accident after attending PSL draft, escapes unhurt | वनइंडिया हिंदी

Shoaib Malik Car Accident : कराची । पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक एक भयानक दुर्घटना में बाल-बाल बच गए क्योंकि उनकी स्पोर्ट्स कार (Sports Car) लाहौर में रविवार देर शाम (09 जनवरी) को एक ट्रक में जा घुसी। 38 वर्षीय हरफनमौला खिलाड़ी को लाहौर में उच्च प्रदर्शन केंद्र में आगामी छठे संस्करण के लिए हाल ही में संपन्न पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के ड्राफ्ट इवेंट में भाग लेने के बाद एक डरावनी दुर्घटना का सामना करना पड़ा।

एक बेहतरीन ऑलराउंडर के रूप में मशहूर मलिक पीएसएल के ड्राफ्ट इवेंट खत्म करके घर लौट रहे थे और अचानक उन्होंने अपनी कार से कंट्रोल खो दिया, जिसके चलते यह हादसा हो गया। कार एक स्थानीय रेस्तरां के पास खड़ी एक ट्रक में टकरा गई। SAMAA TV की एक रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना के समय मलिक, वहाब रियाज की कार से आगे जाने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि मलिक ने दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना से बचने की पूरी कोशिश की। मलिक पूरी तरह से सुरक्षित हैं, लेकिन उनकी महंगी स्पोर्ट्स कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया।

Syed Mushtaq Ali Trophy : सुरेश रैना की धीमी बल्लेबाजी के कारण हार गया उत्तर प्रदेश

दुर्घटना के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, "शोएब मलिक साहब इसमें बैठे थे।" उन्होंने कहा, "वह मौके पर मौजूद थे और मैंने उनका एक वीडियो लेने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मुझसे अनुरोध किया कि वे नहीं करें।" मलिक ने खुद के एकदम ठीक होने की जानकारी अपने ट्विटर पर भी दी और लिखा, 'मैं पूरी तरह से ठीक हूं। वह बस एक संयोग भरा एक्सीडेंट था। ईश्वर बहुत ही परोपकारी है। उन सभी लोगों का धन्यवाद जो वहां पर पहुंचे। मैं सभी के प्यार और देखभाल के लिए बहुत आभारी हूं।।'

2019 विश्व कप अभियान में जल्द ही ओडीआई सेवानिवृत्ति की घोषणा करने वाले मलिक, खेल के सबसे छोटे प्रारूप की बात करते हुए अभी भी एक सक्रिय क्रिकेटर हैं। 2021 टी 20 विश्व कप के लिए राष्ट्रीय पक्ष में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए, अनुभवी ऑलराउंडर आगामी पीएसएल सीजन में खेलने के लिए उत्सुक होंगे। उन्हें पीएसएल 6 के लिए, प्लेटिनम श्रेणी में पेशावर जालमी के साथ करार बरकरार रखा है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, January 11, 2021, 7:49 [IST]
Other articles published on Jan 11, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X