बतौर कोच मिस्बाह उक की विदाई तय, एंडी फ्लावर लेंगे उनका स्थान- शोएब अख्तर

Andy Flower to replace Misbah ul haq नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने बुधवार को कहा कि एंडी फ्लावर जल्द ही पाकिस्तान की वरिष्ठ क्रिकेट टीम के कोच के रूप में मिस्बाह-उल-हक की जगह लेंगे।

"मैं आपको बता रहा हूं कि मिसबाह को बर्खास्त करने का फैसला किया गया है। एंडी फ्लावर उनकी जगह लेंगे। एंडी फ्लावर फिलहाल इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं कर रहे हैं क्योंकि वह पीएसएल में मुल्तान सुल्तांस के कोच हैं। पीएसएल के बाद वह अपना पद संभाल लेंगे, "अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा।

"पीसीबी की क्रिकेट समिति कुछ नहीं कर सकती, वे सिर्फ बकवास करते हैं, बस उन्हें छोड़ दें। समिति ने मिस्बाह को मौका देने का फैसला किया है, लेकिन सच्चाई यह है कि मिस्बाह को छोड़ने के लिए कहा जाएगा। वकार यूनिस को मिस्बाह के साथ काम करने के लिए कहा जा रहा है, यह बकवास है। ," उन्होंने जोड़ा।

ऋषभ पंत ने गाबा टेस्ट के लिए रोहित और पृथ्वी शॉ के साथ जिम में बहाया पसीना

अख्तर ने आगे कहा: "मिस्बाह के बारे में बात करते हुए, पीसीबी औसत लोगों को लाता है ताकि पूरा दोष उस व्यक्ति पर डाला जा सके और फिर पीसीबी ने उस व्यक्ति को छोड़ने के लिए कहने का फैसला किया। पीसीबी बहुत चालाक है, वे 20-25 साल के लिए ऐसा कर रहे हैं। साल, वे औसत लोगों को लाते रहते हैं। "

"पाकिस्तान अगले दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा, मैं आपको बता रहा हूं कि अगर पाकिस्तान स्पिन ट्रैक नहीं बनाता है, तो मेहमान टीम हर बार 500 का स्कोर बनाएगी। दक्षिण अफ्रीका को हराने का एकमात्र मौका मिस्बाह के पास है, मैं आपको एंडी फ्लावर के साथ अनुबंध बता रहा हूं जो सील कर दिया गया है, "अख्तर ने कहा।

पीसीबी की क्रिकेट समिति की पहली बैठक लाहौर में पूर्व टेस्ट विकेटकीपर यूसुफ की अध्यक्षता में हुई। उमर गुल और वसीम अकरम ऑनलाइन सत्र में शामिल हुए, जबकि उरोज मुमताज गद्दाफी स्टेडियम में बैठक में शामिल हुए।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी वसीम खान और निदेशक - अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट, ज़ाकिर खान ने भी पदेन सदस्यों के रूप में भाग लिया। समिति ने पिछले 16 महीनों में पाकिस्तान पुरुष राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के प्रदर्शन का विश्लेषण और समीक्षा भी की, जिसके दौरान टीम ने 10 टेस्ट खेले (दो जीते और पांच हारे), पांच एकदिवसीय (चार जीते) और 17 टी 20 आई (सात जीते और 8 हार गए) ।

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने भी विशेष निमंत्रण पर सत्र में भाग लिया और समिति को अपनी प्रतिक्रिया और इनपुट प्रदान किया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, January 13, 2021, 16:21 [IST]
Other articles published on Jan 13, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X