जल्द टीम में वापसी कर सकते हैं श्रेयस अय्यर, वीडियो साझा कर दिखाया दम

Shreyas Iyer gives injury update through video ahead of sri lanka tour | Oneindia Sports

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ चोटिल होने के बाद अब धीरे-धीरे फिट हो रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए श्रेयस अय्यर के कंध पर चोट लग गई थी। जिसके बाद अय्यर के कंधे का ऑपरेशन हुआ था। चोटिल होने की वजह से अय्यर ना सिर्फ इंग्लैंड सीरीज से बाहर हो गए थे बल्कि वह आईपीएल से भी बाहर हो गए थे। श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी ऋषभ पंत को दी गई थी। लेकिन अब श्रेयस अय्यर धीरे-धीरे ठीक होने लगे हैं और उन्होंने अपनी रिकवरी का एक वीडियो भी साझा किया है जिसमे देखा जा सकता है कि श्रेयस तेज रफ्तार में दौड़ रहे हैं।

आईपीएल में फिर से मिल सकता है टीम का जिम्मा
श्रेयस अय्यर का 8 अप्रैल को कंधे का ऑपरेशन हुआ था। माना जा रहा है कि पूरी तरह से फिट होने में श्रेयस अय्यर को तकरीबन पांच महीने का समय लग सकता है। लेकिन अच्छी बात यह है कि श्रेयर अय्यर की अनुपस्थिति में शुरू हुआ आईपीएल कोरोना के चलते सस्पेंड हो गया। ऐसे में माना जा रहा है कि सितंबर-अक्टूबर माह में आईपीएल के बचे हुए मैचों का आयोजन किया जा सकता है और तबतक श्रेयस अय्यर टीम में वापसी कर सकते हैं। हालांकि जिस तरह से पंत ने श्रेयस की अनुपस्थिति में टीम की कप्तानी की है उसकी तारीफ हो रही है,लेकिन माना जा रहा है कि श्रेयस की वापसी के बाद एक बार फिर से उन्हें टीम का जिम्मा सौंप दिया जाएगा।

जल्द फिट होने की कोशिश कर रहे
ऑपरेशन के बाद श्रेयस अय्यर लगातार अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं और जल्द से जल्द शेप में आने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमे वह बाहर कहीं तेज रफ्तार में दौड़ लगाते हैं। इंस्टाग्राम पर श्रेयस अय्यर का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। भारतीय टीम में उनके साथी सूर्यकुमार यादव सहित तमाम क्रिकेटर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सूर्यकुमार यादव ने वीडियो पर कमेंट करके लिखा दौड़ने की शहंशाह तकनीक।

इसे भी पढ़ें- बौतर कप्तान विराट कोहली को नहीं जो रूट को मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी, देखिए पूरी लिस्टइसे भी पढ़ें- बौतर कप्तान विराट कोहली को नहीं जो रूट को मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी, देखिए पूरी लिस्ट

श्रीलंका दौरे पर मिल सकती है जगह
हालांकि इंग्लैंड दौरे के लिए श्रेयस अय्यर को मौका नहीं दिया गया है, लेकिन श्रीलंका के दौरे पर संभव है कि अय्यर को टीम में जगह मिल सकती है बशर्ते वह पूरी तरह से फिट हो। दरअसल श्रीलंका के दौरे पर बीसीसीआई एक दूसरी भारतीय टीम भेजने की तैयारी कर रहा है, ऐसे में शीर्ष क्रम में शिखर धवन के अलावा बहुत ज्यादा अनुभवी बल्लेबाज नहीं हैं। ऐसे में अय्यर टीम के लिए काफी अहम साबित हो सकते हैं. भारत श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबला 13 जुलाई को खेलेगा। बता दें कि भारतीय टीम 2 जुलाई को इंग्लैंड के दौरे के लिए रवाना होगी। यहां टीम इंडिया 18 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलेगी। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। ऐसे में इस बीच श्रीलंका का दौरा संभव नहीं है, जिसकी वजह से बीसीसीआई ने दूसरी टीम श्रीलंका के दौरे पर भेजने का फैसला लिया है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, May 24, 2021, 12:26 [IST]
Other articles published on May 24, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X