टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से अपनी तुलना किए जाने पर शुभमन गिल ने कही बड़ी बात

Posted By:
कोहली से अपनी तुलना किए जाने पर शुभमन गिल ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली। हाल ही में खत्म हुए अंडर-19 वर्ल्ड कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे शुभमन गिल का जिक्र इस वक्त बच्चे-बच्चे की जुबान पर है, लोगों के उनके अंदर दूसरा विराट कोहली दिख रहा है। जिसके बारे में बात करते हुए शुभगन गिल ने कहा कि ये मेरे लिए गर्व का विषय है कि मेरी तुलना देश के ही नहीं बल्कि विश्व के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली से हो रही है लेकिन सच कहूं तो मुझसे कोहली बहुत बड़े खिलाड़ी हैं, उनके जैसा तो हर कोई बनना चाहता है।

'विराट कोहली के खेल और फिटनेस का कायल हूं'

मैं खुद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के खेल और फिटनेस का कायल हूं और मेरा सपना है कि मैं एक दिन उनकी कप्तानी में टीम इंडिया के साथ खेलूं। कोहली वाकई में विराट हैं, उनके जैसा होना बहुत मुश्किल हैं।

विजय हजारे ट्रॉफी में पंजाब की ओर से खेल रहे हैं गिल

गौरतलब है कि इस वक्त शुभमन विजय हजारे ट्रॉफी में पंजाब की ओर से खेल रहे हैं। रविवार को कर्नाटक के खिलाफ उन्होंने शतक तो जड़ा ही, साथ ही एक ओवर में छह छक्कों के युवराज सिंह के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली। शुभमन ने 123 रनों की पारी खेली, इस दौरान उन्होंने छह गेंद पर छह छक्के भी जड़े। शुभमन नॉटआउट रहे और उनकी इस पारी के दम पर पंजाब ने 42 ओवर में तीन विकेट पर 269 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी कर्नाटक की टीम लोकेश राहुल के 107 रन के बावजूद भी 42 ओवर में आठ विकेट पर 265 रन ही बना सकी।

Read Also: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अफेयर पर एली अबराम ने कही बड़ी बात..

Story first published: Monday, February 12, 2018, 15:49 [IST]
Other articles published on Feb 12, 2018
POLLS

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट