SL vs ENG: पहले टेस्ट के दौरान रंगरलिया मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया श्रीलंका का युवा क्रिकेटर

SL vs ENG: Sri Lankan gets caught in an ugly sex scandal during first test नई दिल्लीः श्रीलंका क्रिकेट टीम को बड़े पैमाने पर झटका लगा है क्योंकि यह बताया गया है कि उनके सबसे चर्चित और चर्चित युवा क्रिकेटर को एक बदसूरत सेक्स स्कैंडल में रंगे हाथों पकड़ा गया था। श्रीलंका ने 14 जनवरी से 18 जनवरी तक गॉल अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेला था और उसे सात विकेट से अपमानजनक हार का सामना करना पड़ा था।

यह पता चला है कि बदसूरत घटना इसी टेस्ट सीरीज के दौरान हुई थी। यह नौजवान, जो अपने शुरुआती बीस साल में है, एक होटल के कमरे में श्रीलंका टीम की एक महिला अधिकारी के साथ पकड़ा गया था। दोनों टीमों के खिलाड़ियों को उनके होटल के कमरों तक सीमित कर दिया गया है क्योंकि टेस्ट सीरीज जैव-सुरक्षित बुलबुले के कारण चल रहे कोरोनोवायरस महामारी के कारण हो रही है।

16 महीने बाद मैदान पर लौटे शाकिब अल हसन, करियर का बेस्ट प्रदर्शन कर बांग्लादेश को दिलाई जीत

यह पहली बार नहीं है जब श्रीलंका क्रिकेट ने इस तरह की घटनाओं का सामना किया है क्योंकि यह माना जाता है कि आरोपी महिला अधिकारी कई बार पहले भी पकड़ी गई थी। इसके अलावा, दक्षिण अफ्रीका के श्रीलंका दौरे के दौरान, कई खिलाड़ियों को महत्वपूर्ण खेलों से पहले धूम्रपान, शराब पीना और अन्य अनुचित गतिविधियां करते हुए पकड़ा गया था।

"घटना स्पष्ट रूप से गाले में टीम प्रबंधन द्वारा श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के कोलंबो मुख्यालय को बताई गई है। खिलाड़ी का नियमों के विपरीत बर्ताव कोई नई बात नहीं है। इसी तरह के यौन दुराचार लंबे समय से चल रहे हैं। ऐसी घटनाओं पर कई मौकों पर एक ही महिला अधिकारी शामिल होती रही है। लेकिन अधिकारियों ने आंखे मूंद रखी है।

"श्रीलंका में हाल ही में दक्षिण अफ्रीका की यात्रा के दौरान भी ऐसा यौन दुर्व्यवहार हुआ था। यह महत्वपूर्ण श्रृंखला के दौरान हमारे खिलाड़ियों के बुरे आचरण का एक हिस्सा है। उनमें से कुछ महत्वपूर्ण मैचों के दौरान धूम्रपान और अन्य चीजेंहैं, और यह ताजा घटना भी उन्हीं में कुछ जोड़ती है, "एक सूत्र ने रविवार की सुबह के हवाले से कहा।

इस तरह के उदाहरण खिलाड़ियों और अधिकारियों की बहुत खराब तस्वीर पेश करेंगे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 21, 2021, 8:01 [IST]
Other articles published on Jan 21, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X