'भज्जी..पहुंच रही है हेल्प', सुरेश रैना के बाद हरभजन सिंह की मदद को उतरे सोनू सूद

Sonu sood extends helping hand to Harbhajan Singh by arranging remdesivir injection | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारत में जारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच देश की स्वास्थ्य व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई है, जिसके चलते देश में हर रोज संक्रमित हो रहे 3 से 4 लाख कोरोना मरीजों को जरूरी दवाओं और ऑक्सीजन की भारी कमी से जूझना पड़ रहा है। इसको लेकर देश की कई मशहूर हस्तियां अपने-अपने तरीके से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इसमें बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का नाम भी शामिल है जो कि देश भर में कोरोना मरीजों और उनके परिवार वालों की मदद कर रहे हैं। उनके मदद करने के तरीके के चलते लोग उन्हें किसी सुपर हीरो की संज्ञा दे चुके हैं।

हाल ही में इस अभिनेता ने भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना के परिवार वालों की मदद करते हुए ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम किया था, जिसके बाद अब इन्होंने पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की भी मदद की है। हरभजन सिंह ने बुधवार को एक कोरोना मरीज की डिटेल के साथ मदद की गुहार लगाई जिसका जवाब सोनू सूद ने दिया और कहा कि भज्जी बस मदद पहुंच रही है।

और पढ़ें: 3 कमजोरियां जो भारतीय टीम पर पड़ सकती हैं भारी, नहींं सुधरी तो WTC फाइनल में मिलेगी हार

हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से एक मरीज की डिटेल्स देते हुए कर्नाटक में मरीज के लिये एमरजेंसी में रेमिडिसिवर इंजेक्शन उपलब्ध कराने की मांग की। हरभजन सिंह ने अस्पताल का पता बताते हुए लिखा कि मरीज को रेमिडिसिवर इंजेक्शन की सख्त जरूरत है।

इसके जवाब में सोनू सूद ने ट्वीट पर लिखा कि भज्जी.. मदद पहुंच जायेगी। सोनू सूद के इस ट्वीट का जवाब देते हुए हरभजन सिंह ने लिखा कि धन्यवाद मेरे भाई, भगवान आपको और ताकत दें ताकि आप ऐसे ही लोगों की मदद करते रहें।

और पढ़ें: 'ऐसे मैच से बेहतर लोग फुटबॉल देख लें', जिम्बाब्वे के साथ सीरीज कराने पर भड़के पूर्व पाकिस्तान कप्तान

गौरतलब है कि सोनू सूद जिस तरह से पिछले एक साल में लोगों की मदद करते नजर आये हैं उसे देखते हुए लोग उनके नेक कामों की जमकर तारीफ करते नजर आते हैं। कुछ दिन पहले सुरेश रैना ने अपनी 65 वर्षीय आंटी के लिये आक्सीजन सिलेंडर जुटाने की मदद मांगी थी। सोनू सूद ने तब भी रिप्लाई करते हुए 10 मिनट में सिलेंडर उपलब्ध कराने की बात कही थी।

आपको बता दें कि सोनू सूद भारत में जारी कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच कई राज्यों में ऑक्सीजन प्लांटस लगाने की योजना बना रहे हैं। इससे देश भर में जो ऑक्सीजन की कमी है उसका समाधान मिल जायेगा। सोनू सूद ने इस पर बात करते हुए कहा कि उनकी यही कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की जान बचाई जा सके।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, May 13, 2021, 16:28 [IST]
Other articles published on May 13, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X