6 महीने में गांगुली ने भरी अपनी पहली उड़ान, IPL की तैयारियों को देखने UAE पहुंचे दादा

IPL 2020 : Sourav Ganguly leaves for Dubai to check IPL season 13 preparations|Oneindia Sports

नई दिल्ली: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने छह महीने में बुधवार को अपनी पहली फ्लाईट पकड़ी क्योंकि वह 19 सितंबर से आईपीएल के 13वें संस्करण के किकस्टार्ट से पहले आईपीएल की तैयारियों की देखरेख के लिए दुबई गए थे।

गांगुली ने कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दो तस्वीरें पोस्ट कीं: 6 महीने में मेरी पहली उड़ान जो दुबई में आईपीएल के लिए ... लाइफ क्रेजी बदलाव लाई है..

पहली तस्वीर में, गांगुली को एक मुखौटा और चेहरे की शील्ड पहने हुए देखा गया था, जो महामारी के दौरान उड़ान भरते समय मानक संचालन प्रक्रिया का हिस्सा था और दूसरे में, विमान के अंदर बैठे हुए देखा गया था।

डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना टी 20 इवेंट के शुरुआती मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा, जो भारत में बढ़ते कोविद -19 मामलों के कारण यूएई में स्थानांतरित कर दिया गया है।

IPL 2020: 5 गेंदबाज जो इस सीजन में बन सकते हैं ओपनिंग में हिटर बल्लेबाज

अक्टूबर-नवंबर में होने वाले ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप के स्थगित होने के बाद बीसीसीआई आईपीएल के लिए एक खिड़की बनाने में सक्षम था।

अगर टूर्नामेंट ना होता तो बोर्ड को 4000 करोड़ रुपये के राजस्व का नुकसान उठाना पड़ता। आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल अन्य प्रमुख अधिकारियों में से हैं जो पहले से ही दुबई में हैं।

टूर्नामेंट, अपने सख्त स्वास्थ्य सुरक्षा उपायों के बावजूद, पहले से ही खतरनाक वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को लेकर चर्चा में आ चुका है।

चेन्नई सुपर किंग्स सकारात्मक परीक्षण के बाद क्वारेंटाइन में दो खिलाड़ियों सहित अपने 13 सदस्यों के साथ सबसे बुरी तरह प्रभावित हुआ है।

लीग शुरू होने पर स्टेडियमों के अंदर प्रशंसकों की अनुमति नहीं होगी लेकिन कोविद -19 स्थिति की समीक्षा के बाद टूर्नामेंट के बाद के चरणों में कुछ भीड़ को मंजूरी दी जा सकती है।

यह आयोजन तीन स्थानों - दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेला जाएगा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, September 9, 2020, 15:36 [IST]
Other articles published on Sep 9, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X