सौरव गांगुली के भाई ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों को बताया बकवास

Sourav Ganguly's brother Snehasish Ganguly says news about my illness is baseless | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने कोरोना वायरस से उनके पॉजिटिव होने की खबरों बकवास करार दिया। उल्लेखनीय है कि शनिवार को सौरव गांगुली के परिवार में उनकी भाभी समेत सास-ससुर और घर के नौकर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद खुद सौरव गांगुली क्वारेंटीन में चले गये हैं। हालांकि स्नेहाशीष ने खुद के कोरोना से संक्रमित होने की खबरों को बकवास करार दिया है।

और पढ़ें: पूर्व चयनकर्ता ने इस कप्तान को बताया भारत का क्लाइव लॉयड, बोले- जीतने की कला सिखाई

इस बीच स्नेहाशीष ने अपनी पत्नी और उनके सास-ससुर की कोरोना रिपॉर्ट को लेकर कुछ भी नहीं कहा। उल्लेखनीय है कि सौरव गांगुली इस समय अपने पूरे परिवार के साथ मोमिनपुर में रह रहे हैं। स्नेहाशीष की रिपोर्ट भले ही निगेटिव आई है लेकिन बावजूद इसके उन्होंने खुद को घर में क्वांरटीन कर लिया है।

अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों पर स्नेहाशीष ने कहा, 'मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और रोज ऑफिस जा रहा हूं। मेरी बीमारी को लेकर मीडिया में जो भी बातें हो रही हैं, वह पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। ऐसे समय में इस तरह की खबरों की उम्मीद नहीं है। उम्मीद है कि इसके बाद ऐसी असत्य और आधारहीन खबरों पर विराम लग जाएगा, जो सिर्फ सनसनी फैलने का काम करती हैं।'

और पढ़ें: चहल ने बताया वो किस्सा जब धोनी के प्लान से मैक्सवेल को किया OUT

इस बीच कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद के लिये सौरव गांगुली ने अपने फाउंडेशन के जरिये चॉकलेट बनाने वाली कंपनी 'मार्स रिगले' के साथ कोरोना वॉयरियर्स की देखभाल करने के लिये हाथ मिलाया है। इस कार्यक्रम के तहत स्वास्थ्य सेवा से जुड़े लोगों और कोरोना के खिलाफ काम कर रहे कर्मचारियों को सौरव गांगुली ने ने 'मार्स रिगली' के उत्पादों की भेंट सौंपी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: sourav ganguly bcci coronavirus cab
Story first published: Saturday, June 20, 2020, 21:34 [IST]
Other articles published on Jun 20, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X