सौरव गांगुली की तबियत फिर हुई खराब, अस्पताल में हुए भर्ती

Sourav Ganguly taken to Apollo Hospital in Kolkata after experiencing chest pain | वनइंडिया हिंदी

BCCI president Sourav Ganguly admitted to Apollo Hospital after chest pain in Kolkata: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई (BCCI)) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में कोलकाता स्थित अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। न्यूज एजेंसी एनआई से मिली जानकारी के अनुसार सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने सीने में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उन्हें कोलकाता में स्थित ओपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल से मिली रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की हालत स्थिर बनी हुई है, हालांकि उन्हें अगले 2 दिन तक अस्पताल में ही डॉक्टर्स की निगरानी में रखा जायेगा।

अभी इस मामले में और भी जानकारी का इंतजार है और यह खबर लगातार अपडेट की जा रही है।...

SL vs ENG: निरोशन डिकवेला ने बेयरस्टो को किया स्लेज, कहा- सिर्फ पैसों के लिये रन बनाते हो

गौरतलब है कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को इसी महीने 1 जनवरी को हॉर्ट अटैक हुआ था जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंडस अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहीं पर उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी। इस दौरान जानकारी मिली थी कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की दिल की नसों में 3 जगह ब्लॉकेज हैं जिसको लेकर उनकी एंजियोप्लास्टी की गई और उसे हटाने के लिये एक स्टंट लगाया गया, वहीं दूसरे ब्लॉकेज हटाने के लिये दोबारा से एंजियोप्लास्टी की जानी थी।

BAN vs WI: बांग्लादेश ने किया वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ, वनडे सुपर लीग में दूसरे पायदान पर पहुंचा

अस्पताल की एमडी डॉ रुपाली बसु ने गांगुली (Sourav Ganguly) की हेल्थ को लेकर बताया था कि उनके लिये अभी दूसरी बार एंजियोप्लास्टी कराना जरूरी है, हालांकि उनकी हालत में स्थिरता को देखते हुए मेडिकल बोर्ड की कमिटी ने अगले कुछ दिनों तक टालने का फैसला किया है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, January 27, 2021, 15:05 [IST]
Other articles published on Jan 27, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X