साैरव गांगुली ने बताया कहां होगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच

Sourav Ganguly confirms Southampton as venue for ICC WTC final between India & NZ |वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला जीती। इसके साथ ही भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गया। इस फाइनल मैच में भारत का सामना न्यूजीलैंड से होगा। हालांकि, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस संदेह को खारिज कर दिया कि फाइनल लॉर्ड्स में खेला जाएगा।

भारत और न्यूजीलैंड ने ICC विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है जो अगस्त 2019 में शुरू हुई थी। दोनों टीमों के बीच फाइनल 18 से 22 जून तक लॉर्ड्स में खेला जाना था। हालांकि, कोविड -19 के प्रभाव के कारण, अंतिम दौर को कहीं और आयोजित करने की बात हुई थी। लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस बहस पर विराम लगा दिया है कि क्या विश्व कप का फाइनल लॉर्ड्स में खेला जाएगा। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में गांगुली ने कहा, "विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का अंतिम मैच साउथेम्प्टन में खेला जाएगा। यह फैसला कुछ दिन पहले लिया गया था। कोविड -19 के कारण यह निर्णय लिया गया। होटल के करीब होने से बायो-बबल को विनियमित करना आसान हो जाएगा। " गांगुली ने यह भी कहा कि मैच देखने के लिए जाने की योजना है।

देवदत्त पडिक्कल ने जड़ा चाैथा शतक, खतरे में कोहली का रिकाॅर्ड

क्या आप कुछ दिनों पहले दिल की सर्जरी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 श्रृंखला देखने जाएंगे? सवाल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "अभी मैं पूरी तरह से फिट हूं। मैंने कुछ दिन पहले काम करना शुरू किया। मेरा उद्देश्य टी 20 सीरीज को देखना और देखना है। मैं दूसरा या तीसरा मैच देखने के लिए अहमदाबाद जाऊंगा। " गांगुली ने भारतीय टीम को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए बधाई दी। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जीत की भी सराहना की। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के लिए युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को विशेष रूप से बधाई दी।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, March 8, 2021, 22:23 [IST]
Other articles published on Mar 8, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X