श्रीसंत ने बताया, धोनी के लिए संन्यास लेने का परफेक्ट टाइम कौन सा होगा

Sreesanth is hoping to see MS Dhoni again winning the T20 World Cup in 2020 | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली: यह बात सभी जानते हैं कि श्रीसंत को चेन्नई सुपर किंग्स टीम से हमेशा दिक्कत रही है। उनका कहना है कि वे इसके पीछे का खास कारण तो नहीं जानते लेकिन शायद उनको पीले रंग से ही दिक्कत है। इसलिए वे ऑस्ट्रेलिया को भी इसी कैटेगरी में रखते हैं।

हालांकि वरिष्ठ क्रिकेटर एस श्रीसंत का मानना ​​है कि भारत के पूर्व कप्तान और सीएसके के मौजूदा लीडर महेंद्र सिंह धोनी टी 20 विश्व कप टीम का हिस्सा हो सकते हैं, लेकिन उम्मीद है कि आईपीएल 2020 से पहले हो जाए।

श्रीसंत ने कहा- धोनी में क्रिकेट अभी बाकी

श्रीसंत ने कहा- धोनी में क्रिकेट अभी बाकी

केरल के क्रिकेटर - जो अब सात साल के निलंबन के बाद अपनी राज्य की टीम के लिए फिर से कमर कस रहे हैं, ने कहा है कि धोनी में अभी भी उनमें बहुत कुछ बाकी है।

2008 में धोनी को इतनी भारी रकम में कैसे खरीद पाई थी CSK, IPL के पूर्व COO ने किया खुलासा

"उन्हें निश्चित रूप से टी 20 विश्व कप खेलना चाहिए। मुझे पूरी उम्मीद है कि आईपीएल विश्व कप से पहले होगा ताकि हमें धोनी भाई की धमाकेदार पारी देखने को मिले क्योंकि बहुत सारे लोग बात कर रहे हैं और धोनी चुप रहे हैं। वह जानते हैं कि वह क्या करते हैं," श्रीसंत ने क्रिकेट एडिक्टर को बताया।

धोनी की शख्सियत को श्रीसंत ने किया सलाम-

धोनी की शख्सियत को श्रीसंत ने किया सलाम-

श्रीसंत अभी भी नेट्स पर एक गेंदबाज के रूप में तेज हैं। केरल टीम के साथी सचिन बेबी ने श्रीसंत के लिए यह बात कही थी। वे भारत के सबसे प्रतिभाशाली स्विंग गेंदबाजों में से एक हैं और धोनी के तहत विश्व कप जीतने वाले दोनों पक्षों का हिस्सा रहे हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने विकेटकीपर-बल्लेबाज को भारतीय सेना और उनकी सेवाओं के प्रति प्यार के लिए सलाम किया।

"एक इंसान के लिए सबसे बड़ा उदाहरण दुनिया को यह कहने देना है कि वे जो भी कहते हैं, वह हमारे देश की सेवा कर रहा है। वह सेना की सेवा कर रहा है। उसने स्पष्ट कर दिया है कि मैं राजनीति और सभी में शामिल नहीं होना चाहता। उसने कहा है कि वे सेवा करना चाहते हैं और मुझे नहीं लगता कि मैं भी इस पर टिप्पणी करने के लायक हूं, "37 वर्षीय ने कहा।

'सचिन की तरह कंधों पर बैठकर धोनी की भी विदाई हो'

'सचिन की तरह कंधों पर बैठकर धोनी की भी विदाई हो'

श्रीसंत से जब धोनी के संन्यास पर अपने विचार साझा करने के लिए आगे की जांच की गई, तो श्रीसंत ने कहा कि यह एक निर्णय है जो केवल रांची के क्रिकेटर ही कर सकते हैं। श्रीसंत ने आगे कहा कि यह अच्छा होगा अगर धोनी टी 20 विश्व कप के फाइनल में अपना अंतिम खेल खेलते हैं और टीम उन्हें ट्रॉफी जीतकर रिटायरमेंट का तोहफा देती है। तब एम एस धोनी अपने करियर को समाप्त कर सकते हैं

"धोनी भाई तय करेंगे। एक क्रिकेट प्रशंसक के रूप में, जैसा कि मैं सचिन पाजी को देखता था, मैं वास्तव में धोनी भाई को भी देखता रहा हूं। हो सकता है कि किसी दिन जैसे सचिन पाजी ने यह तय किया था, वैसे ही धोनी भाई तय कर सकते हैं। मैं चाहता हूं कि वे भी किसी के कंधों पर बैठकर मैदान को छोड़ दें।"

पॉजिटिव, निगेटिव और फिर पॉजिटिव- मोहम्मद हफीज के कोरोना टेस्ट से PCB हुआ परेशानपॉजिटिव, निगेटिव और फिर पॉजिटिव- मोहम्मद हफीज के कोरोना टेस्ट से PCB हुआ परेशान

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, June 27, 2020, 9:24 [IST]
Other articles published on Jun 27, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X