IPL 2020: सुपरमैन बने प्रियम गर्ग ने, केकेआर के खिलाफ लपके 2 शानदार कैच

IPL 2020 SRH vs KKR: Priyam Garg takes a blinder to dismiss Shubman Gill | Oneindia Sports

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 35वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें अबुधाबी के मैदान पर एक दूसरे के खिलाफ मुकाबले में उतरी, जहां पर एक बार फिर रोमांच का नेक्सट लेवल देखने को मिला। सुपरओवर में पहुंचे इस मैच में कोलकाता की टीम ने लॉकी फर्ग्यूसन के शानदार गेंदबाजी के दम पर जीत हासिल कर ली।

इस मैच के दौरान जहां हैदराबाद की ओर से जबरदस्त गेंदबाजी का नजारा देखने को मिला, तो वहीं युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग की ओर से मैदान पर जबरदस्त फील्डिंग भी देखने को मिली। प्रियम गर्ग ने आज के मैच में पहले शुबमन गिल और फिर नीतिश राणा का कैच हवा में उड़कर लपका और 2 विकेट हासिल किये।

KXIP vs MI: पोलार्ड-डिकॉक ने बचाई मुंबई की लाज, आखिरी 6 ओवर में बटोरे 74 रन

केकेआर के लिये पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद शुबमन गिल और नितिश राणा अच्छी साझेदारी करके पारी को आगे बढ़ाने का काम कर रहे थे और लगातार बड़े-बड़े शॉट लगा रहे थे, इस बीच राशिद खान पारी का 12वां ओवर लेकर आये। राशिद खान की गेंद पर शुबमन गिल ने बड़ा शॉट लगाया, तभी लॉन्ग ऑन की दिशा में खड़े प्रियम गर्ग ने डीप की दिशा में गेंद तक दौड़ लगाई और हवा में छलांग लगाकर सुपरमैन की तरह उड़कर कैच को लपक लिया।

इस कैच के दौरान प्रियम गर्ग ने अपनी नजरें गेंद से नहीं हटाई और अपना संतुलन बनाये रखा। शुबमन गिल 37 गेंदों पर 36 रन बनाकर गर्ग के इस शानदार कैच की बदौलत वापस पवेलियन लौटे। गिल के आउट होने के बाद विजय शंकर अगला ओवर लेकर और महज 2 गेंद बाद गर्ग ने एक बार फिर शानदार फील्डिंग दिखाई और जबरदस्त कैच पकड़ा।

सुपर ओवर में मिली हार पर वार्नर बोले- हमने महत्वपूर्ण समय पर विकेट खो दिए

विजय शंकर की पहली गेंद पर नीतीश राणा बड़ा शॉट लगाने के लिये गये, हवा में खेला गया यह शॉट मिड विकेट की दिशा में जा रहा था जहां पर कोई खिलाड़ी मौजूद नहीं था। इस बीच प्रियम गर्ग अचानक से डीप में दौड़ते हुए आ गये और हवा में उड़ते हुए जबरदस्त कैच पकड़ा। नितिश राणा केकेआर के लिये 20 गेंद में 29 रन बनाकर वापस पवेलियन लौटे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, October 18, 2020, 21:13 [IST]
Other articles published on Oct 18, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X