इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका टीम की हुई घोषणा

Sri Lanka team announced for Test series against England : नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम की घोषणा कर दी गई है। अनुभवी श्रीलंकाई ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) चोट से उबरने के बाद वापस लौट आए हैं। मैथ्यूज को हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट श्रृंखला (Test Series) से बाहर कर दिया गया था। लेकिन अब उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए 22 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

आतंकी खबर के साथ छपी विराट-अनुष्का की फोटो, मचा बवाल

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए एंजेलो मैथ्यूज को टीम में शामिल किया गया था। हालांकि, एक स्थानीय टी 20 मैच के दौरान लगी चोट के कारण वह दौरे से चूक गए। इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए घोषित टीम में नुवान प्रदीप, रोशन सिल्वा और लखन संदकन जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। इसके अलावा, नए खिलाड़ी रमेश मेंडिस को भी टीम में जगह मिली है। वहीं, दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम में शामिल धनंजय डी सिल्वा, कसुन राजिथा, संतोष गुंटिलके और दिलशान मधुशनाका को टीम से बाहर कर दिया गया है।

वो 3 महान कप्तान, जिन्होंने कभी भारत में एक भी टेस्ट नहीं जीता

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच अगली दो मैचों की टेस्ट सीरीज श्रीलंका की धरती पर खेली जा रही है। सीरीज 14 जनवरी से शुरू होगी। सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जाएगी। श्रृंखला के दोनों मैच गाले में खेले जाएंगे और कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण श्रृंखला दर्शकों के अभाव में खेली जाएगी।

ऐसी है पूरी श्रीलंकाई टीम:

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुशाल जनिथ परेरा, दिनेश चंडीमल, कुशाल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, ओशदा फर्नांडो, निरोशन डिकवेला, मिनोद भानुका, लाहिरु थिरिमाने, लसिथ एम्बुलेंसिया, वनिंदु हसरंगा, दिलरुवान परेरा, विश्रम चमीरा, दासुन शनाका, असिता फर्नांडो, रोशन सिल्वा, लखन संदकन, नुवान प्रदीप और रमेश मेंडिस।

विराट कोहली के पिता बनने पर डेविड वॉर्नर ने बधाई देते हुए दिया दिलचस्प संदेश, सोशल मीडिया पर वायरल

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, January 13, 2021, 17:07 [IST]
Other articles published on Jan 13, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X