SL vs ENG: निरोशन डिकवेला ने बेयरस्टो को किया स्लेज, कहा- सिर्फ पैसों के लिये रन बनाते हो

Jonny Bairstow loses his concentration after Niroshan Dickwella sledging| Oneindia Sports

Sri Lanka vs England Niroshan Dickwella takes an ugly dig at Jonny Bairstow says Playing for cash only caught on Stump Mic: नई दिल्ली। श्रीलंका (Sri Lanka) और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में इंग्लिश टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में श्रीलंकाई टीम का सूपड़ा साफ कर दिया। इस बीच भले ही श्रीलंकाई क्रिकेट टीम कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन विकेटकीपिंग कर रहे निरोशन डिकवेला (Niroshan Dickwella) ने कुछ ऐसा किया जिसके तुरंत बाद इंग्लैंड की टीम का विकेट गिर गया। दरअसल दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन जब इंग्लैंड की टीम चौथी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान निरोशन डिकवेला (Niroshan Dickwella) ने बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को बुरी तरह से स्लेज किया।

उल्लेखनीय है कि जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को भारत के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले 2 मैचों में जगह नहीं दी गई है लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिये सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने उन्हें रिटेन कर लिया है। निरोशन डिकवेला (Niroshan Dickwella) ने इसी बात को मुद्दा बनाते हुए पहली पारी के 36वें ओवर में स्लेज किया।

BAN vs WI: बांग्लादेश ने किया वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ, वनडे सुपर लीग में दूसरे पायदान पर पहुंचा

निरोशन डिकवेला (Niroshan Dickwella) ने जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को स्लेज करते हुए कहा कि वह उन लोगों में से एक हैं जो कि सिर्फ पैसों के लिये खेलते हैं क्योंकि वह आईपीएल में तो खेलेंगे लेकिन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बन पायेंगे।

गौरतलब है कि डिकवेला (Niroshan Dickwella) की स्लेजिंग का असर अगली ही गेंद पर देखने को मिला और बेयरस्टो (Jonny Bairstow) अगली ही गेंद पर एम्बुलडानिया की गेंद पर उनके बल्ले का किनारा लगा और वो गेंद स्लिप पर खड़े ओशाडा फर्नांडो के हाथ में पहुंच गई। बेयरस्टो (Jonny Bairstow) पहली पारी में 28 रन बनाकर वापस पवेलियन लौटे।

ENG vs SL: जो रूट के दम पर इंग्लैंड ने किया श्रीलंका का सूपड़ा साफ, 2-0 से जीती सीरीज

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका (Sri Lanka) को 2-0 से हराकर क्लीन स्वीप कर दिया। जो रूट ने शानदार बल्लेबाजी की जिसके चलते उन्हें दोनों मैचों में मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, January 25, 2021, 22:38 [IST]
Other articles published on Jan 25, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X